झाड़माजरी में 40 हजार की घडि़यां-कूपन साफ

नालागढ़ । औद्योगिक कस्बा बरोटीवाला के तहत झाड़माजरी में चोरों ने एक दुकान में सेंध लगाकर करीब 40 हजार रुपए की कीमत की घडि़यां व रिचार्ज कूपन उड़ा लिए। एक अन्य मामले में चोर एक मिठाई की दुकान से सिलेंडर व राशन का सामान चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन आपराधिक प्रवृत्ति के लोग अपने इरादों को अंजाम देकर आसानी से फरार हो रहे हैं और पुलिस इनके गिरेबान अभी तक नहीं नाप सकी है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात्रि झाड़माजरी में चोरों ने एक दुकान में सेंध लगाकर करीब 40 हजार रुपए की कीमत की घडि़यां व कूपन उड़ा लिए।

दुकान के मालिक आशीष ने बरोटीवाला थाना में इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई है, उसके अनुसार शुक्रवार सुबह जब वह दुकान में आया तो भीतर सामान बिखरा पड़ा था तथा पिछली दीवार टूटी हुई थी। झाड़माजरी में ही एक अन्य मामले में चोर मिठाई की दुकान से गैस सिलेंडर व अन्य सामान उठा ले गए। उधर, बद्दी में भी एक दुकान से चोरी का नाकाम प्रयास किया गया। बद्दी के एसपी चंद्रशेखर पंडित ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

You might also like