डीएवी सेंटनरी स्कूल में होनहारों को सम्मान

दिव्य हिमाचल ब्यूरो, ऊना

डीएवी सेेंटनरी पब्लिक स्कूल ऊना में वरिष्ठ वर्ग के छात्रों को अप्रैल से अगस्त माह तक की विभिन्न प्रतियोगिताओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए पुरस्कृत किया गया। पेपर रीडिंग प्रतियोगिता के लिए अनुराग, आस्था, राधिका, प्रांजलि, सारांश व गौरी को पुरस्कृत किया गया। भाषण प्रतियोगिता में चारू, आकांक्षा, ईशा, अंशिका व दीक्षा को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए नवाजा गया।

हिंदी निबंध प्रतियोगिता में शिवानी, वर्णिका, कार्तिका व पावनी और अंग्रेजी निबंध लेखन प्रतियोगिता में अंकिता, शिवानी, दीक्षा, एंजिल व शालिका को पुरस्कृत किया गया। अंतर सदनीय एकल नृत्य प्रतियोगिता में हर्षिता, साक्षी, गौरी, छवि, श्वेता, राहुल, गौरव, अंजलि, श्रुति, हनी, स्माहली व ईशान को बेहतर प्रस्तुति के लिए पुरस्कृत किया गया।

अंग्रेजी, हिंदी शब्द पहचान प्रतियोगिता में गिरीश, श्रेया, सारांश, अदिति, अर्चित व शिवांगी को नवाजा गया। पुष्प सज्जा प्रतियोगिता में सूर्या, अनीश व मृदुला को क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीस स्थान के लिए पुरस्कृत किया गया। उन्नति प्रिया को सांत्वना पुरस्कृत दिया गया। गुंजन, राशि, लक्षित, वान्या, को विभिन्न कृतियों को निर्माण करने के लिए पुरस्कृत किया गया। अभिषेक, शिवानी व प्रियंका को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।

You might also like