दोस्तों से मिलकर पति का अपहरण

कार्यालय संवाददाता, नालागढ़

औद्योगिक कस्बा बद्दी में पत्नी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पति का अपहरण कर लिया। गायब पति का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है, लेकिन पुलिस ने अपहरण व साजिश रचने का मुकदमा दर्ज करते हुए पत्नी सहित दो को हिरासत में लिया है।

पुलिस को आशंका है कि गायब पति लज्जा राम पुत्र सपरू राम की कहीं हत्या न हो गई हो। हालांकि अभी तक ऐसा कोई पुष्ट सुराग हाथ नहीं लगा है। जानकारी के मुताबिक रामदास पुत्र साधुराम निवासी ठाणा ने बद्दी थाना में अपने भाई लज्जा राम, जो कि सेल्जमैन का कार्य करता है, के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराते हुए अपने भाई की पत्नी व दोे अन्य स्थानीय लोगों पर साजिश में शामिल होने का शक जाहिर किया है। इससे पहले अमरजीत कौर ने भी बद्दी थाना में अपने पति के 23 अगस्त से लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवा रखी है। शुक्रवार को रामदास ने लज्जा राम के अपहरण का मुकदमा दर्ज करवा दिया।

पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए अमरजीत कौर, रघुवीर निवासी बरोटीवाला व सोहन लाल को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। प्रारंभिक पड़ताल के अनुसार रघुवीर व सोहन लाल का लज्जा राम की गैर हाजिरी में उसके घर आना-जाना था। पुलिस को इस मामले के तार अवैध रिश्तों से जुड़ते नजर आ रहे हैं, जिसके आधार पर आशंका जताई जा रही है कि लज्जा राम किसी अनहोनी का शिकार हो चुका है। इसी तरह का शक लज्जा राम के भाई रामदास ने भी पुलिस के समक्ष जाहिर किया है। फिलवक्त पुलिस तीनों से कड़ाई से पूछताछ कर दर्ज शिकायत की सच्चाई जानने में जुट गई है। पुलिस रोपड़ और ऊना में मिले शवों की भी पड़ताल कर रही है, लेकिन अभी तक लज्जा राम का कोई सुराग नहीं लग सका है। बद्दी के एसपी चंद्रशेखर पंडित का कहना है कि पुलिस भादस की धारा 364 व 120बी के तहत मामला दर्ज कर पत्नी व दो अन्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आशंका है कि लज्जा राम अवैध संबंध या प्रेम प्रसंग का शिकार हुआ है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच को आगे बढ़ा रही है।

You might also like