बस-टैम्पो में भिड़ंत

ज्वालामुखी धर्मशाला शिमला नेशनल हाई-वे पर मंगलवार सुबह एक निजी बस व टैम्पो में भिड़ंत हो गई। इससे बस में सवार कुछ यात्रियों को मामूली खरोचें आईं, परंतु दोनों ही गाड़ी वालों ने आपसी समझौता कर लिया तथा मामला पुलिस में दर्ज नहीं हुआ है।

मां ज्वाला-बज्रेश्वरी के दर लंबी कतारें

कार्यालय संवाददाता, ज्वालामुखी

विश्व विख्यात शक्तिपीठ ज्वालामुखी मंदिर में श्रावण अष्टमी के सातवें नवरात्र में श्रद्धालुओं ने दो लाख 22 हजार 228 रुपए का नकद चढ़ावा मां ज्वालाजी के चरणों में अर्पित किया।

मंदिर अधिकारी तहसीलदार सुदेश कुमार नैय्यर ने बताया कि नवरात्र में ज्वाला माता की कृपा से शांतिपूर्ण माहौल में यात्रियों ने दर्शन करके पुण्य फल प्राप्त किया। उन्होंने मंगलवार को आठवें नवरात्र के संपन्न हो जाने पर यात्रियों की संख्या भी कम हो जाने पर जिला प्रशासन, उपमंडल देहरा प्रशासन, नगर पंचायत, पुलिस विभाग, विभिन्न विभागों के अधिकारियों, पुजारी वर्ग, न्यास सदस्य, शहर के प्रबुद्ध वर्गों, पत्रकारों के सहयोग के लिए धन्यवाद किया। आशा व्यक्त की है कि मां ज्वाला जी की कृपा समस्त भक्तों पर बनी रहेगी। एसडीएम देहरा राकेश शर्मा ने श्रावण अष्टमी के नवरात्र के सफलतापूर्वक संपन्न हो जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। मंगलवार को क्षेत्र जयकारों से गूंज उठा।

You might also like