मैदान तैयार; रणबांकुरे बेकरार, फैसला आज

दिव्य हिमाचल ब्यूरो, बिलासपुर

छात्र संघ चुनाव से ठीक एक दिन पहले प्रचार के अंतिम दिन छात्र संगठनों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी। डोर-टू-डोर जाकर छात्र व छात्राओं से वोट, सपोर्ट और समर्थन की मांग की। छात्र संगठन गुरुवार को देर रात तक प्रचार में डटे रहे और कोई भी मौका हाथ से गंवाने नहीं दिया। बिलासपुर शहर में बीएसए, एबीवीपी व एआईएसएफ के कार्यकर्ताओं ने सभी सेक्टरों में घर-घर जाकर छात्रोंसेवोट मांगे।  बीते बुधवार के दिन नामांकन दाखिल करने के बाद जिला के सभी छह महाविद्यालयों में छात्र संगठनों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया था। इसके बाद छात्र संगठनों ने कालेज परिसर में पूरी ताकत झोंकते हुए वोटरों का समर्थन प्राप्त करने की कोशिश की।

गुरुवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भी छात्र संगठनों ने जिला के सभी कालेजों में छात्र मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का पुरजोर प्रयास किया। गुरुवार को छात्र संगठनों ने कालेज परिसर के साथ-साथ घर-घर जाकर वोट मांगे।  उधर, कालेज प्रशासन ने भी शुक्रवार को होने वाले चुनाव के लिए सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया। जिला के छह कालेजों में होने वाले इस चुनाव के लिए सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं।

पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एससीए चुनाव शांति पूर्वक संपन्न करवाए जा सकें इसके लिए प्रशासन ने सभी जरूरी कदम उठा लिए हैं। बिलासपुर कालेज के प्राचार्य डा. सुभाष गुप्ता ने बताया कि छात्र संघ चुनाव के लिए तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

You might also like