सुषमा-नीरज की पेंटिंग शानदार

स्टाफ रिपोर्टर, कुल्लू

सैंज जल विद्युत परियोजना एचपीपीसीएल शाड़ाबाई द्वारा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शैंशर में आर एंड आर योजना के तहत चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया, जिसमें 35 बालक-बालिकाओं ने भाग लिया, जिसमें प्रथम, द्वितीय व तृतीय रहने वाले प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया गया। सैंज जल विद्युत से आए अधिकारियों ने स्कूल के अध्यापक और विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए भविष्य में परियोजना प्रभावित परिवारों को एचपीपीसीएल द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं का विस्तारपूर्वक ब्यौरा दिया तथा स्कूल के विद्यार्थियों को दी जाने वाली सुविधाओं से
अवगत करवाया। इस दौरान चित्रकला में प्रथम रही सुषमा ठाकुर को 500 रुपए पुरस्कार राशि मिली। वहीं द्वितीय पुरस्कार जितेंद्र को 250 रुपए की राशि व तृतीय पुरस्कार रजत शर्मा को 150 रुपए की राशि प्रदान की गई। अपंग वर्ग में प्रथम पुरस्कार पाने वाले नीरज कुमार को 500 रुपए की राशि प्रदान की गई तथा द्वितीय पुरस्कार पाने वाली मीरा ठाकुर को 250 रुपए की राशि प्रदान की गई। परियोजना के अधिकारियों ने छात्रों की कला की भूरी-भूरी प्रशंसा की।

इस अवसर पर एचपीपीसीएल द्वारा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शैंशर को 5000 रुपए की प्रोत्साहन राशि भी भेंट की गई और आर एंड आर योजना के तहत आठ छात्र-छात्राओं को वार्षिक छात्रवृत्ति  के चेक, जो कि इंजीनियरिंग के लिए 12 हजार रुपए, जमा एक व जमा दो के विद्यार्थियों के लिए 4200 रुपए व दूसरे विद्यार्थियों को 3000 रुपए प्रति छात्र क्रमशः प्रदान किए गए और भविष्य में ये सुविधाएं विद्यार्थियों को मिलती रहेंगी।

You might also like