हथियार की नोक पर लूटे गहने

नालागढ़। औद्योगिक कस्बा नालागढ़ के तहत भरतगढ़-पंजैहरा मार्ग पर बाइक सवार नकाबपोश लुटेरे तेजधार हथियारों की नोक पर एक दंपति से सोने के गहने लूट कर फरार हो गए।

बीबीएन में बाइक सवार लुटेरों द्वारा दिन-दहाड़े अंजाम दी गई इस वारदात ने पुलिस प्रशासन के तमाम दावों की हवा निकाल कर रख दी है। घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और इलाके की नाकाबंदी कर बाइक सवार लुटेरों की सरगर्मी से तलाश में जुट गया, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे भरतगढ़-पंजैहरा मार्ग पर गांव के पास अजमेर सिंह पुत्र रघुवीर सिंह निवासी जोघों जब अपनी पत्नी के साथ बाइक (पीबी 65-जी-4939) पर जा रहा था, तो उसी दौरान पीछे से बाइक पर आए लुटेरों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया तथा अजमेर की पत्नी से गहने छीनने लगे। अजमेर को इस दौरान लुटेरों ने तेजधार हथियार निकाल कर डराना शुरू कर दिया तथा इन हथियारों की नोक पर सोने की चेन वगैरह ले उड़े। हालांकि इस दौरान दो और लोग वहां पहंुचे, लेकिन वे लुटेरों के पास हथियार देखकर डर गए।

नकाबपोश लुटेरे लूटपाट को अंजाम  देकर भरतगढ़ की ओर फरार हो गए। हाथापाई में घायल हुए दंपति ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी, जिस पर दभोटा पुलिस ने भरतगढ़ चौकी को सूचना दी, लेकिन काले रंग की बाइक पर सवार लुटेरों, जिन्होंने बाइक की नंबर प्लेट भी छिपाकर रखी थी, तेज रफ्तारी में फरार हो गए। यहां उल्लेखनीय है कि प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में बाइक सवार लुटेरों ने दहशत मचा के रखी है। बद्दी में दिन-दहाड़े अंजाम दी गई चोरी की घटना अभी सुलझ भी नहीं पाई थी कि ताजातरीन घटनाक्रम में पुलिस प्रशासन की सुस्ती एक बार फिर उजागर कर दी है। घटना की सूचना मिलने के बाद एएसपी नालागढ़ वीना भारती ने घटनास्थल का दौरा किया तथा भुगतभोगी के बयान कलमबद्ध किए। अजमेर रोपड़ से वापस जोघों बाइक पर अपनी पत्नी के साथ जा रहा था। उन्होंने कहा कि सुनसान जगह पाकर लुटेरों ने इन पर हमला बोला। पति पत्नी को इस दौरान बीच-बचाव में हलकी चोटें भी आईं। पुलिस ने घटना के तुरंत बाद क्षेत्र की सीमाओं को सील कर लुटेरों की चप्पे-चप्पे पर सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। एएसपी नालागढ़ वीना भारती ने बताया कि पुलिस ने लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। क्षेत्र की सीमाओं को सील कर दिया गया है तथा पंजाब पुलिस की भी लुटरों की धरपकड़ के लिए सहायता ली जा रही है।

You might also like