राहगीरों पर दीवार गिरी, चार जख्मी

By: Jan 18th, 2017 12:07 am

newsnewsशिमला  – शिमला में गुरुद्वारे के समीप लोकल बस अड्डे में पुराने भवन की दीवार गिरने से चार लोग इसकी चपेट में आ गए हैं। इसमें तीन महिलाएं व एक पुरुष शामिल है। घायलों में एक महिला की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा मंगलवार दोपहर तीन बजे के करीब पेश आया। लोकल बस स्टैंड में एक पुराने भवन को गिराने के कार्य के दौरान भवन की दीवार का मलबा व बीम वहां पर बस का इंतजार कर रहे यात्रियों के ऊपर जा गिरा,जिससे तीन महिलाओं और एक पुरुष को चोटें आई हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को रिपन अस्पताल पहुंचाया, मगर एक महिला (सुनीता) को गंभीर चोटें आने के चलते रिपन से आईजीएमसी रैफर किया गया।

पुलिस ने ठेकेदार पर किया मामला दर्ज

पुलिस ने अनियमितताएं बरतने पर ठेकेदार पर मामला दर्ज कर लिया है, जिस स्थल पर उक्त हादसा पेश आया है,वहां से रोजाना सैकड़ों लोग छोटा शिमला, पंथाघाटी, विकासनगर, संजौली के लिए बसें लेते हैं, मगर गनीमत रही कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय वहां पर ज्यादा लोग खड़े नहीं थे।

हादसे में ये हुए घायल

पुलिस से प्राप्त जानकारी के तहत उक्त हादसे में चार लोग जख्मी हुए हैं, जिसमें सुनीता, राकेश, रितु व सत्या शामिल हैं। हादसे में सुनीता को ज्यादा चोटें आई हैं। सुनीता आईजीएमसी अस्पताल में उपचाराधीन है, वहीं अन्य दो घायलों को भी प्लास्टर होने की सूचना है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App