अंतरराष्ट्रीय गिरोह के तीन सदस्य काबू

By: Feb 24th, 2017 12:02 am

पंजाब स्पेशल टास्क फोर्स एसटीएफ  को हाथ लगी बड़ी सफलता

अमृतसर —  पंजाब स्पेशल टॉस्क फोर्स एसटीएफ  ने गोगी इंटनेशनल गैंग के तीन सदस्यों को  गिरफ्तार करने का खुलासा किया है एसटीएफ  के आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि इस गैंग के तार नाभा जेल ब्रेक कांड मामले में फांडिग करने वाले रमनदीप सिंह उर्फ  रोमी निवासी होंगकोंग के साथ जुड़े है। इस केस से जुड़े अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने को एसटीएफ की टीम  संबंधित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। कुंवर विजय प्रताप सिंह ने  कहा कि 21 फरवरी को गैंग के सदस्यों ने जालंधर में किसी के घर पनाह ली। 22 की रात को इन्होंने ब्यास के पास लूट की की योजना बनाई। सूचना के आधार पर गैंग के बारे मैं बतायाकि वे ब्यास में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है। एसटीएफ ने गैंग के सरगना सिमरण जीत सिंह समेत कुल तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।

रोमी की गिरफ्तारी भी जल्द

एसटीएफ  के आईजी विजय कुंवर प्रताप सिंह ने कहा कि रोमी की जल्द गिरफ्तारी होंगी। जल्द होंगकोंग पुलिस से संपर्क साधकर रोमी को गिरफ्तार कर भारत लाया जाएंगा। रोमी के खिलाफ  पहले से कई केस चल रहे हैं। नाभा जेल ब्रेक कांड में रोमी की प्लानिंग थी। आरोपियों को फांडिग रोमी ने की थी। गोगी गैंग को चलाने में रमनदीप सिंह रोमी आर्थिक मदद कर रहा था। ऑटोमेटिक व विदेशी हथियारों की खरीद के लिए रोमी उन्हें पैसे भेजता था। उन्हीं पैसे से वे हथियार खरीद कर दहाशत फैलते थे।

 एसटीएफ  करेगा गैंगेस्टर्स का सफाया 

सिह ने कहा कि एसटीएफ  को पूर्ण अधिकार मिले हुए हैं, जिसका वह समाज से गैंगस्टरो का सफाया करने में इस्तेमाल करेगी। पंजाब को गैगसटर मुक्त करने का लक्ष्य जरूर पूरा करेंगे। एसटीएफ  एक  बर्निंग स्टोव यानि जलता हुआ चूलहा है। इसके ऊपर जो भी हाथ रखेगा चाहे वह गैंगस्टर हो या फिर पुलिस अधिकारी या राजनेता उसका हाथ जलने से नहीं बच सकेगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App