क्यों कर रहे बच्चें को बदनाम

By: Feb 23rd, 2017 12:05 am

बिलासपुर —  एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत बच्चों के नाम पर पूर्व सांसद सुरेश चंदेल उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी मनगढ़ंत आरोप लगाकर बिलासपुर का अपमान करके गए हैं। इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से आग्रह है कि दोनों ही नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करें। सतपाल सत्ती नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें तो सुरेश चंदेल को पार्टी से बाहर किया जाए। यदि जल्द से जल्द भाजपा इन दोनों नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है तो यहां बीजेपी कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। यह खुलासा परिधि गृह में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में सदर हलके के विधायक बंबर ठाकुर ने किया है। उन्होंने सुरेश चंदेल को चुनौती दी कि वह विकास के मुद्दों पर कहीं भी खुली बहस करने के लिए आएं। उन्होंने सलाह दी कि षड्यंत्र रचकर बच्चों के नाम पर राजनीति न करें। विधायक ने कहा कि चंदेल के बारे में जनता सब कुछ भली-भांति जानती है, जबकि सतपाल सत्ती को बिलासपुर की धरती पर आकर एमपी का चुनाव लड़ने के लिए चैलेंज करने की बात कहना भी सही नहीं है। विधायक ने कहा कि यदि कहीं किसी के बच्चे आपस में लड़-झगड़ जाते हैं तो इसे राजनीति का विषय नहीं बनाना चाहिए। डियारा मामले में पीडि़त भी मीडिया के समक्ष अपना पक्ष रख चुके हैं और उन्होंने ड्रग माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने की भी प्रशासन से मांग की है तो फिर इस मसले पर बेवजह बेटे का नाम जोड़कर उन्हें बदनाम करने की ओछी राजनीति नहीं की जानी चाहिए। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि आरोपी पिंटू के खिलाफ वह पहले से ही आवाज उठाते रहे हैं, ऐसे में पिंटू नामक व्यक्ति से प्रेस कान्फ्रेंस जानबूझकर करवाई गई है, जिनके बारे में सबूतों के साथ जल्द ही खुलासा करेंगे। विधायक के अनुसार जब एफआईआर में न तो उनके बेटे का नाम है और न ही वह झगड़े में शामिल था तो फिर षड्यंत्र रचकर उन्हें बदनाम करके भाजपा नेता क्या दर्शाना चाहते हैं? जनता ने उन्हें चुनकर भेजा है और जनता के मसलों पर अधिकारियों से कभी भी जवाबतलबी की जा सकती है।  इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोदावरी देवी, मार्कंडेय पंचायत प्रधान तृप्ता देवी, पार्षद नंदलाल, नाइम शेख आदि मौजूद थे।

जल्द आएगी किताब

विधायक बंबर ठाकुर ने ऐलान किया कि जल्द ही सदर हलके में अब तक हुए विकास कार्यों को लेकर एक किताब तैयार की जा रही है, जिसे घर-घर पहुंचाया जाएगा ताकि लोगों को पता चल सके कि यहां पर कौन-कौन से काम हुए हैं।

एक हैंडपंप लगवाया, वह भी अपने आंगन में

विधायक ने श्री चंदेल से सवाल उठाया कि तीन बार सांसद रहने पर आज दिन तक इस क्षेत्र के लिए क्या विकास कराया यह भी जनता को बताया जाए? वह महज एक हैंडपंप लगवा पाए हैं वह भी अपने आंगन में? उन्होंने कहा कि दरअसल चंदेल अब कुर्सी के लिए छटपटा रहे हैं और इस चक्कर में वह आपा खो बैठे हैं। हैरत भरा यह कि सतपाल सत्ती भी चंदेल के षड्यंत्र में शामिल हैं। ऐसे में उन्हें बदनाम किया जा रहा है और वह चुप नहीं बैठेंगे।

रैली नहीं,भाजपा ने भड़ास निकाली

जिला कांग्रेस ने मेन मार्केट में आयोजित भाजपा की रैली को फ्लाप करार दिया है। जिला प्रवक्ता संदीप सांख्यान ने कहा कि रैली में भाजपा के नेताओं ने सिर्फ भड़ास निकाली, जबकि कोई भी ऐसी बात नहीं कही जिससे जिला का भला हो।  कांग्रेस द्वारा पूरे जिला में करवाए जा रहे अथाह विकास के कारण भाजपा खेमे में बौखलाहट है, जिसका उदाहरण बिलासपुर में देखने को मिला। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के पास भी बोलने के लिए कुछ नया नहीं है। मंच पर वह पुरानी घिसी पिटी बातों को लेकर गुबार निकालते दिख रहे हैं। भाजपा की गुटबाजी तो इस बात से जाहिर हुई कि केवल एक नेता को छोड़ किसी भी नेता ने मंच पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का नाम लेना उचित नहीं समझा।

भीड़ से कांग्रेस में भगदड़

बिलासपुर —  भाजपा सदर मंडल द्वारा बिलासपुर में आयोजित माफिया राज हटाओ हिमाचल प्रदेश बचाओ रैली में उमड़ी भारी भीड़ इस बात का साफ संकेत है कि क्षेत्र की जनता अब वीरभद्र सरकार के खिलाफ खड़ी हो गई है। इस सरकार के राज में फैले माफिया राज, गुंडाराज व नशाखोरी के विरुद्ध जनता उठ खड़ी हो गई है।  पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने कहा कि रैली को लेकर कांग्रेस नेताओं के बयान हताशा भरे हैं। रैली का विहंगम दृश्य व लोगों का जोश अखबारों, फोटो व वीडियो के माध्यम से स्पष्ट है, लेकिन कांग्रेस के नेताओं को दिन में भी दिखाई देना बंद हो गया है तथा प्रायोजित बयानबाजी करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि बिलासपुर नगर परिषद के कांग्रेसी पार्षदों को जनता ने शहर का विकास करने के लिए चुना है न कि अपने दायरे से बाहर जाकर ऊल-जलूल बयानबाजी करने के लिए। शहर की खस्ताहाल व्यवस्था पर ध्यान न देकर वे कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रायोजित बयानबाजी करके उसके कारनामों पर पर्दा डालने की नाकाम कोशिश करके हंसी का पात्र बन रहे हैं। पूर्व सांसद ने कहा कि रैली से अब कांग्रेसी खेमे में भगदड़ मच गई है और इस बार जनता अब जाग गई है। अब हिमाचल में भाजपा माफिया को सबक सिखाएगी। उन्होंन रैली में भाग लेने व सहयोग करने के लिए वर्कर्ज का धन्यवाद किया तथा रैली की सफलता पर बधाई दी तथा गुंडाराज, माफिया राज व नशाखोरी के विरुद्ध अभियान में भाजपा का साथ देने के लिए क्षेत्र व शहर की जनता का आभार भी व्यक्त किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App