प्‍यार के इजहार का वेलेनटाइन डे

By: Feb 12th, 2017 12:05 am

वेलेंटाइन वीक चल रहा है। अगर इस खास दिन आप अपने पति या प्रेमी को कोई प्यार भरा तोहफा देना चाहती हैं, तो अंगूठी देने का ख्याल अच्छा रहेगा।  अगर आपको फिक्र है कि सोने या हीरे की अंगूठी आपकी जेब पर भारी पड़ेगी, तो फिक्र न करें। बाजार में कई अन्य धातुओं की अंगुठियां भी उपलब्ध हैं, जो ज्यादा कीमती न होने पर भी बेहद क्लासिक लुक देंगी…

वेलेंटाइन वीक पर रिंग गिफ्ट कर बनाएं इस दिन को खास

जाने उनकी पसंद अगर वह रोजमर्रा में आभूषण नहीं पहनते तो उनके स्टाइल और पसंद को जानना थोड़ा मुश्किल होगा। इसके लिए उन्हें विभिन्न स्टाइल्स और धातुओं की अंगुठियों की तस्वीरें दिखाएं और उनकी पसंद जानने की कोशिश करें। सोने या हीरे की अंगूठी आपकी जेब पर भारी पड़ सकती है इसलिए आप टिटेनियम या टंगस्टन धातुओं की अंगूठी दे सकती हैं। टिटेनियम की अंगुठियां बेहद हल्की और मजबूत होती हैं और इनसे एलर्जी होने की संभावना भी नहीं होती, जबकि टंगस्टन की अंगुठियां बेहद मजबूत होती हैं और इन पर दरार पड़ने की भी संभावना नहीं होती।

हग डे  12 फरवरी

अपने प्रेमी को गले लगाकर जो सुकून मिलता है वह आपके दिमाग में चल रही सभी चिंताओं को पल में मिटा देता है। अपने प्रेमी को इस दिन गले लगाकर जरूर बताएं कि वह आपकी जिंदगी में कितनी अहमियत रखते हैं।

वेलेंटाइन  वीक

दिल वालों के लिए प्यार का मौसम शुरू हो गया है। युवा वर्ग का सबसे पसंदीदा त्योहार बन चुका वेलेंटाइन डे  हर साल की तरह इस बार भी प्रेमी युगल एक दूसरे को खुश करने के लिए खरीददारी करेंगे, तो किसी को इस वेलेंटाइन डे पर नए प्रेमी या प्रेमिका की तलाश होगी।

वेलेंटाइन वीक चला है और इसकी सबसे खास बात यह रहती है कि हर दिन किसी न किसी के लिए इसमें कुछ खास है। जैसे किसी ने अपनी गर्लफ्रेंड को टेडीबियर देकर खुश किया, तो किसी ने बिगड़ी हुई दोस्ती को बनाए रखने के लिए हग डे पर अपने दोस्त को एक जादू की झप्पी देकर मनाया। देखते हैं कि इस वेलेंटाइन वीक आपने क्या-क्या किया होगा और क्या कर सकते हैं, अपने संबंधों को मधुर बनाने के लिए।

किस डे 13 फरवरी

 प्रेम संबंध में एक चुंबन के मायने काफी महत्त्वपूर्ण होते हैं। सही समय पर यह आपके संबंध को सशक्त कर सकते हैं, तो गलत समय पर आपके गाल पर एक चोट भी बन सकते हैं। तो सही मौका देखिए और एक किस दे कर पटा लें अपनी गर्लफे्रंड को। वेलेंटाइन डे 14 फरवरी  कुछ खास करना आपकी जिम्मेदारी है। चाहें तो अपनी गर्लफे्रंड को एक कॉफी पर लेकर चले जाएं या समुद्र किनारे एक लंबा समय बिताएं। इस हफ्ते खुशी से मनाएं वेलेंटाइन वीक। हैप्पी वेलेंटाइन डे।

ऑनलाइन खरीददारी

इंटरनेट पर बेहद अच्छी चीजें मिल जाती हैं। ऑनलाइन बाजार में प्रतिस्पर्धा के कारण यह कम कीमत पर मिल जाती हैं और ई-विक्रेता कई बार बेहद अच्छा डिस्काउंट भी देते हैं। इनका लाभ उठाएं। विभिन्न ई-स्टोर्स पर कीमतें जांचनें परखने के बाद उनके लिए ऐसी अंगूठी चुनें, जो उनके लिए ताउम्र बेहद खास उपहार हो।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App