‘मिस हिमाचल’ का ताज बदल देगा जिंदगी

By: Feb 27th, 2017 10:43 pm

 श्वेता शर्माटीएमसी— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2017’ का खिताब अपने नाम करने वाली श्वेता शर्मा का कहना है कि जो ताज उन्हें आज मिला है, इससे उनकी लाइफ बदल जाएगी। ऊना की रहने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर श्वेता शर्मा का कहना है कि वह बचपन से ही ब्यूटी मुकाबलों में जाने की शौकीन हैं। वह दो बार पहले भी ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ में भाग ले चुकी हैं, लेकिन वह दोनों ही बार खिताब से दूर रहीं। मगर इस बार उनकी मेहनत रंग लेकर आई। इस मुकाम तक पहुंचने में उनके परिजनों ने पूरा साथ दिया। श्वेता का कहना है कि वह मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाकर परिवार, प्रदेश व देश का नाम रोशन करना चाहती हैं। ‘मिस हिमाचल-2017’ श्वेता शर्मा ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ ने उनके हुनर को पहचाना, जिसके लिए वह ‘मीडिया ग्रुप’ की आभारी हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल में प्रतिभा की कमी नहीं है, सिर्फ एक सही मंच की जरूरत रहती है। ‘दिव्य हिमाचल’ प्रदेश की प्रतिभाओं को तराशकर एक उचित मंच दे रहा है। ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से कई प्रतिभाएं आज दुनिया में नाम कमा रही हैं।

मिस हिमाचल-2017

नाम— श्वेता शर्मा

निवासी— ऊना

माता — सुमन शर्मा

पिता — बृज मोहन शर्मा

शौक— मॉडलिंग-एक्टिंग

शिक्षा— बीटेक

मशहूर मॉडल बनना राखी की ख्वाहिश

राखी शर्माकांगड़ा— ‘मिस हिमाचल-2017’ की फर्स्ट रनरअप राखी का कहना है कि इस खिताब को जीतने के बाद, जहां उन्हें अब प्रदेश का नेतृत्व करने में मदद मिलेगी, वहीं ताज जीतकर उन्होंने अपने माता-पिता का सपना भी पूरा कर दिया। रामपुर की रहने वाली राखी का कहना है कि हम दो बहनें हैं। हम दोनों बहनों का हमेशा एक ही सपना रहा है कि हम अपने माता-पिता को कभी यह महसूस न होने दें कि हम लड़कियां हैं तो उनके सपनों को पूरा नहीं कर सकतीं। राखी का हमेशा से शौक रहा है कि वह मॉडलिंग में नाम कमाए। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मंच से उनका यह शौक पूरा हो गया। राखी ने कहा कि पेरेंट्स ही उनके आदर्श हैं, क्योंकि जहां आज भी कई माता-पिता अपनी लड़कियों को ऐसी प्रतियोगिताओं में जाने से रोकते हैं, वहीं उनके माता-पिता ने हमेशा उनकी हौसला अफजाई की है। अब वह मॉडलिंग में भविष्य तलाशना चाहती हैं।

फर्स्ट रनरअप

नाम— राखी शर्मा

निवासी—रामपुर

माता— रजनी शर्मा

पिता— संजीव शर्मा

शौक— पढ़ना, गाने सुनना

शिक्षा— नर्सिंग

‘मिस यूनिवर्स’ है अगली मंजिल

आयूषि सेठीकांगड़ा— ‘मिस हिमाचल-2017’ की सेंकेंड रनरअप आयूषि का कहना है कि इससे ज्यादा खुशी के पल कभी नहीं आ सकते, जब आप प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता जीतते हैं। धर्मशाला की रहने वाली आयूषि का कहना है कि उनके लिए यह मायने नहीं रखता कि वह तीसरे स्थान पर रहीं। मायने यह रखता है कि इसके बाद आप बड़े मंचों पर अपने आपको कैसे निखारती हैं। ‘मिस हिमाचल-2017’ सेकेंड रनरअप का खिताब जीतने के बाद अब उनकी अगली मंजिल ‘मिस यूनिवर्स’ प्रतियोगिता में भाग लेना है। इसके लिए उन्हें परिजनों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। आयूषि ने कहा कि उनके लिए यह सौभाग्य की बात है कि उन्हें ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ का मंच मिला। इस छोटे से पहाड़ी राज्य की बेटियों को उनकी मंजिल तक पहुंचाने का ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ का प्रयास सराहनीय है।

सेकेंड रनरअप

नाम— आयूषि सेठी

निवासी—धर्मशाला

माता— कोमल सेठी

पिता— अशोक सेठी

शौक— मॉडलिंग, डांसिंग

शिक्षा—बीबीए (अध्ययनरत)


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App