नए सीरियल…

By: Mar 26th, 2017 12:05 am

कुलदीपक

निर्माता- रवि प्रकाश और शोभा देसाई

कास्टः कीर्ती नागपुरे, वंश माहेश्वरी, संयोगिता भावे, शार्दुल पंडित

समयः 27 मार्च, सोम-शुक्र 7 बजे से

नया सीरियल 27 मार्च को शुरू हो रहा है ‘कुलदीपक’। यह शो एंड टीवी पर सोमवार से शुक्रवार दोपहर के समय शुरू हो रहा है। यह शो रवि प्रकाश के प्रोडक्शन कंपनी में शुरू हो रहा है। कुलदीपक का मतलब है, जो परिवार की रक्षा करता है और परिवार के लिए नाम और प्रसिद्धि का लाभ उठाता है। इसका मतलब यह भी है कि बच्चे के कार्यों के आधार पर एक वारिस। ‘कुलदीपक’ की कहानी इस उत्तराधिकारी के चारों ओर घूमती है। रवि प्रकाश और शोभा देसाई द्वारा निर्मित धारावाहिक मार्च, 2017 में जारी होने के लिए तैयार है। धारावाहिक ‘कुलदीपक’ विंशे माहेश्वरी द्वारा निभाए गए एक छोटे से लड़के के चारों ओर घूमती है, जिन्होंने जी टीवी ‘सबसे बड़ा डार्मेबाज ’ पर कई लोगों को प्रभावित किया था। वह एक ऐसे बच्चे की भूमिका निभाता है, जो एक आत्मा के पास है। इस नाटक में बच्चा अच्छे बुरे के बीच लड़ाई का केंद्र बन गया है। उसकी मां अपने बच्चे की रक्षा करती है जो उसे नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। देखिए और इस नई कहानी को कि इस कहानी में बच्चे का जन्म क्या उस परिवार को नष्ट करेगा या आगे बढ़ाएगा।

‘क्या तू मेरी लागे’

स्टार प्लस पर नया शो जल्द ही आ रहा है ‘क्या तू मेरी लागे’। इस शो में मुख्य भूमिका में कीथ सेक्वीरा और संजीदा शेख होंगे।  और इनके साथ सारा खान, शिशिर शर्मा और योगेंद्र टीकू भी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। शो के नाम के लिए इतना समय लगने के बाद अभी तय हुआ ‘क्या तू मेरी लागे’। इस फिल्म की शुरू की शुटिंग राजस्थान से शुरू होगी। इस सीरियल को  सिद्धार्थ मल्होत्रा की एल्केमी फिल्म्स द्वारा तैयार किया गया है। अपने दो शो ‘नागिन’ और ‘वह अपन्ना सा’ जी टीवी पर दर्शकों के साथ रोमांचित कर रहे हैं।

‘क्या कसूर है अमला का’

टेलीविजन सीरियल ‘जिया सुल्तान’ में खलनायिका की भूमिका में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी अपने नए सीरियल की तैयारियों में लग गई हैं। पंखुड़ी ‘क्या कसूर है अमला का’ में एक मासूम लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। पंखुड़ी ने टीवी सीरियल ‘क्या कुसूर है अमला का’ के सेट पर कहा, अगर मैं अपने अनुभव से कहूं तो भारत के सुरक्षित शहरों में से मुंबई एक है। मैं दिल्ली, चंडीगढ़, नोएडा में रही हूं और अन्य शहरों में भी गई हूं। मैं यह नहीं कहूंगी कि ये शहर महिलाओं के लिए सुरक्षित  नहीं  हैं। उन्होंने कहा कि जब वह दिल्ली में रहती थीं, तो मेट्रो से कालेज जाती थीं और ऐसी कई घटनाएं होती थीं, जिन्हें वह कम उम्र होने के कारण ठीक से समझ नहीं पाती थीं। उन्होंने कहा कि शहर रात में लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं होते हैं और बिना किसी डर के रात में बाहर निकलने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। एक्ट्रेस हालांकि, छेड़खानी और उत्पीड़न के खिलाफ  अपनी आवाज बुलंद कर बेहद खुश हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App