गर्मी का मौसम आंखों में सनग्‍लासेस

By: Apr 23rd, 2017 12:07 am

गर्मी में सनग्लासेस आंखों की बहुत बड़ी जरूरत होते हैं, जो हमें धूप से बचाते हैं। सनग्लासेस आंखों को सुरक्षा देने के साथ-साथ एक स्टाइल स्टेटमेंट भी बनते जा रहे हैं। यही वजह है कि फैशन इंडस्ट्री सनग्लासेस की नई लुक और रेंज पर हर साल काम करती है …

कैसे हों चश्में के फ्रेम  

गर्मी का मौसम आंखों में सनग्‍लासेसगर्मी का मौसम आंखों में सनग्‍लासेसचश्मे हो या सनग्लासेस फे्रम स्टाइल पसंद करते समय सबसे पहले देखिए कि आपको कैसा चाहिए अपने दोस्तों से भी पूछें कि आपके ऊपर किस तरह का फ्रेम आपकी सुंदरता को बढ़ाएगा। इसलिए जो भी फ्रेम खरीदें, वह आपके चेहरे पर फिट होने के साथ आपकी पर्सनेलिटी पर भी सूट करना चाहिए फे्रम चेहरे के अनुरूप होना चाहिए। यदि आपका चेहरा कुछ स्क्वेयर शेप में है, तो कॉर्नर से मोटी स्टिक वाला फे्रम आप पर खूब फबेगा। लंबे चेहरे पर डीप फे्रम जंचता है। फे्रम की फिटिंग आपकी नाक के ठीक मध्य में होनी चाहिए। मोटी नाक वाले चेहरे पर हल्के रंग के फे्रम के चश्मे अच्छे लगते हैं। यदि आपकी नाक लंबी है, तो आप अपने चश्मे के फे्रम को नाक के मध्य में सेट करके पहनें।

कैंडी कलर्स

चश्मों के कलर्स में कैंडी कलर्स की बहार नजर आएगी। लाल, पीले, हरे, नीले पूरी तरह से कैंडी कलर्स का रंग आपके चश्मे पर भी चढ़ जाएगा। जितना अलग रंग होगा, उतना ही फैशन के करीब माना जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App