बालिका बधू ने तोड़ी चुप्‍पी

By: Apr 23rd, 2017 12:07 am

एक्टर मनीष राय सिंहानिया और ‘बालिका वधू’ की छोटी आनंदी यानी अविका गौर ने जब से सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में जोड़ी के रूप में एक साथ अभिनय किया है, तब से उनके फैन्स उनके रिलेशनशिप के बारे में अटकलें लगा रहे हैं….

utsavबता दें कि मनीष, अविका से उम्र में काफी बड़े हैं। दोनों को लेकर काफी अफवाहें फैलीं, लेकिन ये सभी अफवाहें मनीष और अविका की दोस्ती को खत्म नहीं कर सकीं, क्योंकि दोनों ही बहुत जल्द एक शार्ट फिल्म में फिर से साथ नजर आने वाले हैं।

अविका ने इस अंदाज में ब्वायफे्रंड को कहा?

एक इंटरव्यू में मनीष ने कहा, इस अफवाह ने शुरुआत में मुझे बहुत प्रभावित किया था, जिस वजह से मैंने अविका को इग्नोर करना शुरू कर दिया था। यह मेरी सबसे बड़ी बेवकूफी थी। इन सब अफवाहों की वजह से मैं काफी चिड़चिड़ा महसूस कर रहा था।

‘बालिका वधू’ का नया अवतार, बाल कटवाकर इस लुक में नजर आईं अविका

लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि यह सब बस एक बकवास है क्योंकि मेरे और अविका के बीच में ऐसा कुछ नहीं है और यह बात हम दोनों को पता है। अविका मुझसे बहुत छोटी है। वैसे भी, इस तरह की बातें अब मुझे प्रभावित नहीं करती हैं और अब हमारी मुलाकात ज्यादातर काम के सिलसिले में ही होती है। अविका भी मनीष की बात से सहमति रखती हैं और दोनों आपस में एक अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं, जिसका क्रेडिट अविका मनीष के साथ अपनी दोस्ती और उनके बीच के मजबूत बांड को देती हैं।

रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं अविका?

मनीष के साथ उड़ती अफवाह पर अविका का कहना है कि मनीष उनके पिता से सिर्फ  कुछ ही साल छोटे हैं, इसलिए उनके बीच ऐसे किसी भी रोमांटिक रिलेशनशिप की कोई गुंजाइश नहीं है। दोनों ही दोस्ती का एक अनूठा बंधन शेयर करते हैं, जो बाकी लोगों की समझ से बाहर है।

अविका के मुताबिक दोनों की आपसी समझ, एक दूसरे के लिए सम्मान, ईमानदारी और बांडिंग की वजह से ही दोनों अब तक साथ हैं। अविका और मनीष की बातों से तो यही लगता है कि दोनों के बीच सच में कुछ नहीं है, लेकिन फैन्स तो उनके बारे में ऐसी अटकलें लगाते ही रहेंगे।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App