गर्मियां और आपके स्लीपर

By: May 7th, 2017 12:08 am

गर्मियां और आपके स्लीपरगर्मियां और आपके स्लीपरअकसर लड़कियों की आदत होती है अपने कपड़ों से मैच करते हुए स्लीपर पहनने की। अकसर हम सभी मौसम के बदलते ही अपनी त्वचा और वॉर्डरोब को मौसम के हिसाब से बदल लेते हैं। हम सभी मौसम के हिसाब से ही कपड़े, जूते आदि पहनते हैं। आज हम आपको गर्मियों के मौसम में पहनने वाले कुछ स्टाइलिश फुटवेयर्स के बारे में बताएंगे । ये जूते आपके स्टाइल में चार चांद लगा देंगे..

एनिमल प्रिंट की बैलरीनाज : फैशन के इस दौर में आजकल लड़कियां सबसे अलग दिखने के लिए एनिमल प्रिंट की बैलरीनाज बहुत ज्यादा पहनती हैं। चाहे वह कालेज पार्टी हो या हर रोज पहनने वाले फुटवियर। यह प्रिंट सभी पर अच्छा लगता है।

ग्लैमर शिमरी बैलरीनाज : ज्यादातर लड़कियां शिमरी बैलरीनाज को पार्टी में पहनती हैं क्योंकि इसका शिमर आपकी ड्रेस को कंप्लीमेंट करता है और आप को चलने में आराम भी देता है। इसे पहन कर पार्टी में आपके पैर खुबसूरत और चमकते दिखाई देंगे।

टैसल्ड बैलरीनाज : अगर आप जींस या क्रॉप्ड पैंट्स पहनकर बाहर जाना चाहती हैं, तो टैसल्ड बैलरीनाज पहन कर जाएं। इसे पहनने से आपकी लुक को अलग ही स्टाइल मिलेगा।

क्रोशे बैलरीनाज : क्रोशिए से बने जूते पहनने में आरामदायक तो होते ही हैं, साथ ही देखने में भी बहुत सुंदर लगते हैं। आप इसे फ्लोई समर ड्रेस, शॉट्स हॉट पैंट या फिर हर तरह के आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं।

स्ट्रेप्स स्लीपर : आप कैपरी के साथ स्ट्रेप्स वाली स्लीपर पहन सकती हैं। वह आपकी कैपरी के साथ एकदम परफेक्ट मैच करेगी और आप उसमें चलने पर कन्फर्टेबल महसूस करेंगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App