मांगा है रब से तुझे

By: May 21st, 2017 12:05 am

‘मांगा है रब से तुझे’ में सोनी टीवी का आगामी शो यश पटनायक की अगली फिल्मों के प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है। नया शो सोनी टीवी पर सपने के आगे चल रहे शो ‘कुछ रंग प्यार के ’  की जगह ले लेगा। ‘मांगा है रब से तुझे’ की कहानी एक लड़की की यात्रा को दर्शाती है, जो स्वास्थ्य संबंधी बीमारी से पीडि़त है, जो हाइपरएक्टिव सिंड्रोम के समान है। इस शो में मुख्य भूमिका में लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री सान्या ईरानी है। इस नाटक के किरदार में उसका नाम काव्य होगा यह सुना है कि सान्या  इस सीरियल की शूटिंग जल्दी  ही शुरू कर रही हैं। सुंदर और प्रतिभावान टीवी अभिनेता नमिक पॉल जो सोनी टीवी के ‘एक दूजे के वास्ते’ में देखे गए थे। सान्या ईरानी के साथ होंगे।

सान्या ईरानी के बारे में

‘इश्क पावर को कुछ नाम दो’ में ‘खुशाली कुमारी गुप्ता’ की भूमिका के लिए सान्या सर्वश्रेष्ठ जानी जाती है। वह बिग स्टार यंग एंटरटेनर पुरस्कार 2012 में सुपरहिट स्टार महिला टीवी फिक्शन की विजेता  भी रही हैं। ‘वह झलक दिखला जा’ 8 में डांस करती भी दिखी हैं।

नामिक पॉल के बारे में

युवा और प्रतिभावान नामक पॉल एक भारतीय टेलीविजन अभिनेता हैं। वह बचपन से अभिनय कर रहे हैं उन्होंने स्कूल के समय में थियेटर प्रस्तुतियों में  बहुत कुछ किया। उन्होंने एक समाचार चैनल के लिए मीडिया में काम किया जब पॉल छोटे थे, तो वह बहुत बास्केटबॉल खेलते थे। सोनी टीवी शो ‘एक दूजे के वास्ते’ में उन्होंने प्रमुख भूमिका निभाई गई थी। उन्होंने ‘द ट्रिप’ नामक एक वेब शृंखला भी की है, जो बिंदास पर प्रसारित होती है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App