रोमांच से भरपूर है…बाहुबली के दृश्य सबसे हटकर

By: May 12th, 2017 12:05 am

newsपहले दस दिन में ही एक हजार करोड़ रुपए की कमाई करने वाली बाहुबली दि कान्क्लूजन-2 को लेकर ऊना के युवाओं में खासा क्रेज है। वर्ष 2015 में आई द बाहुबली बिगनिंग को देखने के बाद देश का हर वर्ग इसके दूसरे भाग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। 28 अप्रैल को रिलीज होते ही देश के सिनेमाघरों में टिकट के लिए लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई थीं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक हजार करोड़ का बिजनस करने वाली इस फिल्म को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने नब्ज टटोली तो उन्होंने कुछ यूं रखे विचार

रोमांच से भरपूर दृश्य

नवजोत सिंह का कहना है कि बाहुबली फिल्म में कोई भी दृश्य या कोई भी पल ऐसा नही है जो कि बोरिंग करता हो। इस फिल्म की स्टोरी ऐसे ढंग से बनाई गई है कि बीच में उठने का मन ही नहीं करता हे।

हॉलीबुड को भी टक्कर

सार्थक गुप्ता का कहना है कि बालीवुड को भारतीय परंपरा पर आधारित फिल्में बनानी चाहिए, जिसमें बढि़या तकनीक का प्रयोग हो और जो फिल्में हॉलीबुड मूवी को टक्कर दे सकें। फिल्म में बढि़या तकनीक ही दर्शकों को सिनेमा तक खींच लाई है।

रोमांच से भरी हुई है फिल्म

बलजीत सिंह का कहना है कि बाहुबली फिल्म के दोनों भागों में दृश्य काफी रोमांचक थे। इस फिल्म में हंसी, रोमांस व एक्शन के सीन दर्शाए गए है। जिन्हें हर किसी ने पंसद किया। इस फिल्म में कई ऐसे दृश्य देखने को मिले है जो काफी दूसरी फिल्मों से हटकर है।

कटप्पा का रोल बेहतरीन

दिलीप डौजी का कहना है कि उन्हें फिल्म के दोनों भागों में कटप्पा का रोल काफी ज्यादा पंसद आया है। लेकिन इसके अलावा बहुबली बने प्रवास कुमार,महारानी शिवगामी आदि ने भी अपने किरदार बहुत अच्छे निभाए है।

प्राचीन कला का बेहतर नमूना

सौरभ भट्टी का कहना है कि इस फिल्म में युद्व के लिए प्रयोग किए गए पुराने हथियार व प्राचीन कला दूसरी फिल्मों से काफी ज्यादा इस फिल्म को महत्वपूर्ण बनाती है।

सस्पेंस करना था दूर

नितिश कुमार का कहना है कि फिल्म में कोरियोग्राफी और उसके भव्य सैट देखने के लायक है। और इस फिल्म को देखने की सबसे बड़ी वजह पहले भाग में रखें संस्पैंस को जानना था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App