सोलन में ‘दिव्य हिमाचल’ की पहली जन सुनवाई कल

By: May 26th, 2017 12:15 am

ज्वलंत मसलों पर भाजपा-कांग्रेस नेताओं के बीच होगी सीधी बहस, जनता भी पूछेगी सवाल

newsसोलन  —  प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ अब डिजिटल इलेक्ट्रानिक्स  मीडिया के क्षेत्र में भी अपनी पकड़ मजबूत बनाने जा रहा है।  प्रदेशवासियों को ‘दिव्य हिमाचल’ वेब टीवी के माध्यम से हिमाचल से सबंधित हर खबर मिलेगी। इसी कड़ी में ‘दिव्य हिमाचल’ टीवी के पहले टॉक-शो की शुरुआत सोलन से की जा रही है।  शनिवार को मालरोड पहली टॉक-शो जन सुनवाई  होने जा रही है। इस मंच पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने होंगे। दोनों दलों के नेताओं के बीच  कई ज्वलंत मुद्दों को लेकर सीधी बहस होगी। मौके पर मौजूद जनता दोनों दलों के नेताओं से सवाल भी पूछेगी। ‘दिव्य हिमाचल’ टीवी के लिए रिकार्ड होने वाले इस टॉक-शोे का हिस्सा सोलन निर्वाचन क्षेत्र की जनता भी होगी। आने वाले चुनावों में स्थानीय मुद्दों का एजेंडा व जन अपेक्षाएं भी इस बहस का एक हिस्सा बनेंगी। इसी प्रकार प्रदेश सरकार की पांच वर्षों की उपलब्धियों पर भी जनता सवाल पूछेगी। शनिवार को मालरोड स्थित चिल्ड्रन पार्क में शाम पांच बजे से इस खुली बहस जनसुनवाई का शुभारंभ किया जाएगा। शो को आधा दर्जन से अधिक  कैमरों  के माध्यम से रिकार्ड किया जाएगा। इसके बाद यह शो  वेब टीवी व सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित होगा। सोलन निर्वाचन क्षेत्र में होने वाले इस शो की तर्ज पर  पूरे हिमाचल में जनसुनवाई के माध्यम से खुली बहस करवाई जाएगी। जल्द ही गोयल मोटर के सौजन्य से नाहन और शिमला में जनसुनवाई के शो आयोजित किए जाएंगे।

मालरोड पर बहस में ये लोग होंगे शामिल

बहस में भाजपा की तरफ से मंडलाध्यक्ष रविंद्र परिहार, कांग्रेस की तरफ से जगमोहन मल्होत्रा और आम आदमी पार्टी की तरफ से संजय हिंदवान भाग लेंगे। इसके आलावा भाजपा व कांग्रेस के कई नेता,  निजी संस्थाओं के प्रतिनिधि, व्यापार मंडल सोलन, मालरोड व्यापारिक संघ,  जिला इंटक नेता, कर्मचारी संघों के नेता, पंचायत प्रधान, बीडीसी सदस्य, नगर परिषद अध्यक्ष, वार्ड मेंबर,जिला परिषद सदस्य, एसएफआई, एबीवीपी व एनएसयूआई के प्रतिनिधि भी इस दौरान मौजूद होंगे।

इन मसलों पर होगी विस्तार से चर्चा

सोलन में पेयजल समस्या, पार्किंग, चायल क्षेत्र में पावर कट, स्वास्थ्य सुविधाएं, सोलन बाइपास, मिनी सचिवालय का अधूरा काम, ट्रांसपोर्ट नगर, इंडोर स्टेडियम, सड़कों की खस्ता हालत व बाबा अमर देव से सबंधित सवाल नेताओं से पूछे जाएंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App