स्टोरी, एक्शन व एनिमेशन ने खींची भीड़

By: May 12th, 2017 12:05 am

newsएक हजार करोड़ रुपए से ज्यादा कमाकर बॉक्स आफिस कलेक्शन की नई पटकथा लिखने वाली फिल्म बाहुबली का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ड्रामा, सस्पेंस और एक्शन से फिल्म दर्शकों का दिल जीत रही है। इस फिल्म ने बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए नई लकीर खींच दी है। जानते हैं फिल्म पर दर्शकों की राय…

एक्शन बेजोड़-एनिमेशन फिल्म की खासियत

एनिमेशन वर्क शानदार

राकेश का कहना है कि डायरेक्टर, एक्टर ने बहुत बढि़या काम किया है, लेकिन फिल्म के एनिमेशन वर्क को हमें नहीं भूलना चाहिए। बाहुबली के एनिमेशन ने यह फासला थोड़ा कम किया है। बालीवुड में भी एनिमेशन वर्क पर ज्यादा ध्यान दिया जाना चाहिए, ताकि अच्छा काम सामने आए।

एक्शन शानदार

सन्नी का कहना है कि बाहुबली दि कनक्लुशन-2 बाहुबली दि बिगनिंग के साथ पूरा न्याय करती फिल्म है। बालीवुड में एक गलत ट्रेंड है कि फिल्मों के सेकेंड और थर्ड पार्ट का पहली फिल्म की स्टोरी से लेना-देना ही नहीं होता है। ऐसे में यह फिल्म सीक्वल फिल्म का ट्रेंड बढ़ाएगी। फिल्म में अभिनय और एक्शन शानदार है।

बेहतरीन फिल्म

मयंक का कहना है कि इतने बड़े बजट की फिल्म और कमाई का रिकार्ड सभी की मेहनत फिल्म में दिखाई दे रही है। प्रभास सहित अन्य कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय  किया है। बालीवुड में यह होता है, लेकिन बिना किसी कंट्रोवर्सी के फिल्म बहुत आगे गई। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास की बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी।

सस्पेंस ने डाली फिल्म में जान

सुनील ठाकुर का कहना है कि बाहुबली की खासियत यह है कि इसे पूरे भारत में एक समान नजरिए से दर्शकों ने अपनाया। स्टोरी में सस्पेंस ने फिल्म में जान डाल दी। बाहुबली ने अन्य डायरेक्टर और फिल्म मेकर्ज के लिए कंपीटीशन टफ कर दिया है।

एनिमेशन फिल्म की खासियत

आशीष का कहना है कि फिल्म बहुत बढि़या है। बार-बार देखने पर भी फिल्म नई लगती है। फिल्म की स्टोरी और एनिमेशन ही इसकी खासियत है। हालांकि बालीवुड में भी अच्छी फिल्में बनती हैं, लेकिन बाहुबली ने एक अलग आयाम स्थापित किया है। इससे हालीवुड फिल्म देखने का आभास होता है।

फिल्म ने जीता दर्शकों का दिल

बोनी का कहना है कि फिल्म की स्टोरी, एक्शन और एनिमेशन दर्शकों को थियेटर तक खींच लाए। फिल्म में काफी पहलुओं को बारीकी से फिल्माया गया है, जो दर्शकों को आकर्षित कर रहा है। इसके साथ ही बालीवुड में भी अब इस तहर के कान्सेप्ट आजमाने का वक्त आ  गया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App