चरस संग दबोचा तस्कर

By: Jun 14th, 2017 12:05 am

चंबा— चंबा – तीसा मुख्य मार्ग पर पुलिस ने मोटरसाइकिल राइडर से 352 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने राइडर के खिलाफ  मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया है। जिसे पुलिस रिमांड हेतु अदालत में पेश किया जा रहा है। पुलिस ने चरस तस्करी में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी अपने कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार तीसा पुलिस थाना की टीम ने चंबा- तीसा मार्ग पर गुणू नाला के पास नाका लगा रखा था। इसी दौरान तीसा की ओर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे पृथी वासी गांव कंडेली को निरीक्षण हेतु रोका गया। पुलिस टीम को देखकर मोटरसाइकिल पर सवार पृथी घबरा गया। पुलिस को पृथी की गतिविधियां संदिग्ध दिखने पर शक के आधार पर तलाशी लेने के दौरान कब्जे से 352 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने चरस की खेप को कब्जे में लेकर पृथी को गिरफ्तार कर लिया। उधर, एसपी चंबा डा. वीरेंद्र तोमर ने तीसा मार्ग पर 352 ग्राम चरस की खेप सहित तस्कर के दबोचे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने दोहराया कि आगामी दिनों में चरस माफिया की धरपकड़ हेतु अभियान ओर तेज किया जाएगा। फिलहाल चरस तस्कर से पूछताछ जारी है।

175 बिगड़ैल चालकों के चालान काटे

चंबा – जिला में यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों की धरपकड़ हेतु जारी अभियान के तहत मंगलवार को विभिन्न हिस्सों में नाकाबंदी के दौरान 175 बिगड़ैल चालकों के चालान काटकर हाथ में थमाए गए। इस दौरान बिगड़ैल चालकों से मौके पर 43100 रुपए की जुर्माना राशि भी वसूली गई।

दुकान से अवैध शराब पकड़ी

भरमौर – पुलिस ने की नाला में एक दुकान पर छापामारी के दौरान नौ हजार मिलीलीटर अवैध शराब बरामद की। पूछताछ में दुकानदार प्रेम कुमार मौके पर शराब का कोई वैध परमिट नहीं दिखा पाया। पुलिस ने अवैध शराब की खेप को कब्जे में लेकर दुकानदार के खिलाफ  कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करने के बाद जमानत मुचलका पर रिहा कर दिया।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App