फैशन फ्लोरल प्रिंट का

By: Jun 11th, 2017 12:07 am

UtsavUtsavUtsavफ्लोरल प्रिंट सदाबहार फैशन है यानी इस का चलन कभी खत्म नहीं होता। समय के साथ इस फैशन की लोकप्रियता पहले से और अधिक बढ़ गई है। गर्मी के मौसम में आप फ्लोरल प्रिंट वाले परिधानों के बगैर अपने वार्डरोब की कल्पना नहीं कर सकतीं। गर्मी के मौसम में जब सब कुछ नीरस लगने लगता है, तब आप के परिधानों पर खिलते फूल आप में नया जोश भर देते हैं और आप का मूड तरोताजा कर देते हैं…

फ्लोरल शूज प्रयोग करें : जी हां, फ्लोरल शूज इन दिनों चलन में हैं और स्मार्ट महिलाओं के शू कैबिनेट में यह जरूर दिखेंगे। यदि आप ऐसे शूज प्रयोग करना पसंद करती हैं, तो 3डी फ्लोरल पैटर्न भी चुन सकती हैं। फ्लोरल शूज के साथ ऐसे ही परिधान पहनें। ये अच्छे दिखेंगे। इन दिनों इस तरह के शूज मॉल्स में आसानी से उपलब्ध हैं। इन्हें पहन कर निकलें और बोल्ड फैशन की शुरुआत करें।

फ्लोरल फार्मल टीशर्ट : स्टाइलिश लुक के लिए फ्लोरल प्रिंटेड टीशर्ट भी एक अच्छा विकल्प है। फ्लोरल टीशर्ट के साथ सॉलिड कलर का ट्राउजर पहनें या पसंदीदा डैनिम का चुनाव करें। आमतौर पर हम फ्लोरल टीशर्ट को फौर्मल परिधान नहीं मानते, लेकिन यदि इसे सॉलिड कलर्ड समर ब्लेजर, फार्मल ट्राउजर और क्लोज्ड शूज के साथ पहना जाए तो आप को बहुत ही आकर्षक फार्मल लुक मिल सकता है।

मिक्सिंग और मैच पर दें ध्यान

यदि आप फूलों के प्रिंट वाले फैशन को ले कर बहुत ज्यादा आश्वस्त नहीं हैं, तो फ्लोरल प्रिंट को एक दूसरे के साथ मिला कर प्रयोग करें। अतिरिक्त आकर्षण पाने के लिए चलन से बाहर हो चुके प्रिंट पर दूसरे प्रिंट का प्रयोग करें। आप की फ्लोरल पैंट और टॉप से एक अलग लुक बनेगा और यह आप को सब से अलग आकर्षण देगा। छोटे और सूक्ष्म फ्लोरल प्रिंट के साथ उसी आकार के प्रिंट का मैच करें। बड़े तथा बोल्ड पैटर्न के साथ बड़े और बोल्ड प्रिंट को ही शामिल करें, फ्लोरल हैरम पैंट्स  : फ्लोरल हैरम पैंट्स इन दिनों खूब चलन में है। गर्मी के मौसम के लिए यह पैंट कूल और आरामदेह है। जब इस में फ्लोरल प्रिंट डाला जाता है तो इस का आकर्षण और बढ़ जाता है। यदि आप दुबली-पतली हैं, तो आप फ्लोरल पहन कर इतरा सकती हैं।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App