himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

ऊना में ‘मिस्टर हिमाचल’ की तलाश

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के सौजन्य से हिम गौरव आईटीआई संतोषगढ़ में ऑडिशन

NEWSसंतोषगढ़— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ का हिमाचली युवाओं की प्रतिभा को मंच प्रदान करने के लिए अनोखा व रोमांचकारी इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के लिए सोमवार को हिम गौरव आईटीआई संतोषगढ़ में ऑडिशन हुआ। ऑडिशन देने के लिए ऊना जिला के अलावा कांगड़ा, बिलासपुर, मंडी, सोलन व हमीरपुर से युवा पहुंचे। ऑडिशन का शुभारंभ सेवानिवृत्त एसएमओ व समाजसेवी डा. सुदर्शन वर्मी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करके किया, जबकि गणपति जिम के निदेशक दिलीप डोजी ने विशेष अतिथि के रूप में उपस्थिति दर्ज करवाई। ऊना में लगभग 32 युवाओं ने ऑडिशन दिया। प्रतिभागी युवाओं ने रैंप पर पैंथरवाक करके व निर्णायक मंडल के सवालों के जवाब देकर अपनी प्रतिभा का जबरदस्त प्रदर्शन किया। कुछ युवाओं ने डासिंग, सिंगिंग, योग आदि में भी प्रतिभा दिखाई। प्रतिभागियों ने रैंप पर पैंथरवॉक करते हुए अपने आत्मविश्वास की झलक दिखाई। निर्णायक मंडल में ‘मिस्टर हिमाचल’ के फिटनेस पार्टनर तरुण ठाकुर व ‘मिस्टर हिमाचल फाइनलिस्ट-2016’ गौरव ने ऑडिशन देने आए युवाओं के हुनर को परखा। मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमाने की चाहत रखने वाले युवाओं ने ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मंच का भरपूर लाभ उठाया। तरुण ठाकुर व गौरव ने प्रतिभागी युवाओं को ऑडिशन के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ‘दिव्य हिमाचल’ ने प्रदेश के युवाओं को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर तक प्रभावशाली मंच प्रदान करने के उद्देश्य से यह इवेंट शुरू किया है। उन्होंने बताया कि इसके माध्यम से प्रदेश के युवाओं को ‘मिस्टर इंडिया वर्ल्ड वाइड’ में डायरेक्ट एंट्री मिलेगी। ऑडिशन में हिम गौरव आईटीआई के प्रबंधक सतीश जोशी, आईटीआई प्राचार्य कृष्ण जसवाल, इंटक नेता संजय जोशी, एसडीओ अनिल कुमार, कुरियाला स्कूल के प्रधानाचार्य राजेंद्र कौशल, एडीपीईओ अनिल शर्मा, संतोषगढ़ नगर परिषद सदस्य ब्यासा देवी, अमरावती, वीना देवी, रविकांत, संजय जैतिक, हैंडबाल कोच एमएम गर्ग, मलूकपुर पंचायत प्रधान हरदयाल सिंह, जत्थेदार भूपिंद्र सिंह, विपिन रायजादा, पवन कुमार, लक्ष्मण सैणी, धीरज शर्मा, शमशेर सिंह, अश्वनी सैणी, अश्वनी प्रभाकर, दिनेश गौतम, अमन वर्मा, नवीन महे, श्माम सुंदर, संदीप शर्मा, राजकुमार, सुरेश, विकास कौंडल सहित अन्य उपस्थित थे। ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ प्रतियोगिता के लिए संतोषगढ़ में सोमवार को ऑडिशन के लिए युवा खासे उत्साहित नजर आए।

ग्रामीण युवकों में भी दिखा क्रेज, चंडीगढ़ से पहुंचा नौजवान

ऑडिशन के लिए जहां ग्रामीण क्षेत्रों से लड़के पहुंचे, वहीं हिमाचल के अन्य जिलों से भी युवाओं को ‘मिस्टर हिमाचल’ के खिताब की चाहत ऊना खींच लाई। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से बीटेक कर रहे बैजनाथ के दीपक कुमार, कांगड़ा से अखिल, मंडी से लोविश जगोता, सोलन से मनी सिंह, बिलासपुर से आशीष ठाकुर ऑडिशन देने संतोषगढ़ पहुंचे। इसके अलावा संतोषगढ़, नंगड़ा, हरोली, बसोली व ऊना के अन्य क्षेत्रों से भी युवा ऑडिशन देने पहुंचे। ऑडिशन में हिम गौरव आईटीआई संतोषगढ़, गणपति जिम संतोषगढ़, आस्था इंस्टीच्यूट ऑफ ईसपुर सहित अन्य शैक्षणिक संस्थानों का भरपूर सहयोग रहा।

इन्होंने दिखाया हुनर

लोविश जगोता, अखिल शर्मा, शिराज, मनी सिंह, नीतिश राणा, आशीष ठाकुर, सनम कालिया, सौरभ ठाकुर, रघु वशिष्ठ, गगनदीप, अमित कुमार, दीपक कुमार, आकाशदीप, तरुण कुमार, रशपाल, साहिल पाठक, सिद्धार्थ शर्मा, वरुण कुमार कपिला, रोहित चौधरी, चंदन, साजन, चंदन जसवाल, अमित धीमान, अमनदीप सिंह, पंकज कुमार, रणजीत सिंह, कुलभूषण सिंह, अमन धीमान, राहुल गुप्ता, मनदीप सिंह, पैरी शर्मा, विकास ने ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के मंच पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

छिपी प्रतिभाओं को तराश रहा ‘दिव्य हिमाचल’

प्रदेश के युवाओं के लिए माडलिंग क्षेत्र को एक करियर के रूप में प्रस्तुत करने की ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ की पहल निःसंदेह सराहनीय है। यह बात सोमवार को हिम गौरव आईटीआई संतोषगढ़ में ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ प्रतियोगिता के ऑडिशन में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए सेवानिवृत्त एसएमओ डा. सुदर्शन वर्मी ने कही। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ प्रदेश की छिपी प्रतिभाओं को तराशने का सराहनीय काम कर रहा है। उन्होंने मॉडलिंग व एक्टिंग को एक चुनौतीपूर्ण करियर बताया।

बेहतरीन है करियर

‘मिस्टर हिमाचल-2017’ ऑडिशन में युवाओं की प्रतिभाओं को परखने पहुंचे फिटनेस पार्टनर तरुण ठाकुर ने कहा कि युवाओं के लिए मॉडलिंग व एक्टिंग एक बेहतरीन करियर है। तरुण ठाकुर ने कहा कि युवाओं को अपनी प्रतिभा को सबके सामने लाने के लिए आत्मविश्वास का होना जरूरी है। मेहनत, लगन व आत्मविश्वास के बल पर कोई भी व्यक्ति सफलता को प्राप्त कर सकता है। ‘मिस्टर हिमाचल-2016’ के फाइनलिस्ट रहे गौरव ने युवाओं को कम्यूनिकेशन स्किलस सुधारने पर टिप्स दिए।

आज हमीरपुर में ऑडिशन

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल’ के मंगलवार को हमीरपुर के मशहूर अंतरिक्ष मॉल में ऑडिशन होंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

You might also like
?>