Divya Himachal Logo Aug 20th, 2017

स्वाति-शैफाली ‘एफबीबी कैंपस प्रिंसेस’

महाराजा अग्रसेन यूनिवर्सिटी में हिमाचल के ऑडिशन, प्रदेश भर की बालाओं ने मनवाया प्रतिभा का लोहा

newsबीबीएन— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ द्वारा ‘मिस इंडिया आर्गेनाइजेशन’ के सहयोग से बद्दी की महाराजा अग्रसेन यूनिवर्सिटी में ‘एफबीबी कैंपस प्रिंसेस’ के हिमाचल के ऑडिशन में प्रदेश भर की बालाओं ने प्रतिभा का लोहा मनवाया। ‘मिस इंडिया’ बनने के लिए बेताब दर्जनों फीमेल मॉडल्स ने ऑडिशन के दौरान निर्णायक मंडल की वाहवाही लूटी। कई राउंड और सवाल जवाब के बाद आखिरकार बैजनाथ की स्वाति ठाकुर और चंडीगढ़ की शैफाली ने ‘एफबीबी कैंपस प्रिंसेस’ के ताज पर कब्जा जमाया। अब ये दोनों होनहार बालाएं ‘मिस इंडिया’ से ‘मिस यूनिवर्स’ का ताज जीतने की होड़ में शामिल हो गई हैं। इन दोनों बालाओं को ‘मिस इंडिया ग्रूमिंग स्कूल मुंबई में एक माह की मुफ्त ट्रेनिंग दी जाएगी। मंगलवार सुबह हिमाचल के साथ ही पड़ोसी राज्य पंजाब, हरियाण व चंडीगढ़ से भी कई युवतियां ऑडिशन देने पहुंचीं। इस दौरान युवतियों ने रैंप पर आत्मविश्वास से लबरेज कदमों को देख निर्णायक मंडल भी हैरान रह गया। ऑडिशन लेने पहुंची अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मॉडल एवं ‘मिस दीवा-2016’ की सेकेंड रनरअप अराधना बुरागोहेन व ‘कैंपस प्रिंसेस’ हैड बैनेट नेथन भी प्रतिभागियों की प्रतिभा देख हैरान रह गए। प्रतिभागी युवतियों ने पूरे आत्मविश्वास के साथ सवाल जवाब दिए। ऑडिशन के दौरान अराधना बुरागोहेन व कैंपस प्रिंसेस हैड बैनेट नेथन ने प्रतिभागियों को कैटवॉक और मॉडलिंग के भी टिप्स दिए। उन्होंने मॉडलिंग में करियर बनाने की चाह्वान बालाओं से कई अहम जानकारियां भी साझा कीं। ‘एफबीबी कैंपस प्रिसेंस’ का ताज जीतने वाली दोनों बालाएं, अगर ‘कैंपस प्रिसेंस’ का खिताब जीतती हैं तो इन्हें मिस दीवा, मिस इंडिया, मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलेगा। बालीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता व सुष्मिता सेन भी ‘कैंपस प्रिंसेस’ प्रतियोगिता के माध्यम से ही ‘मिस यूनिवर्स’ प्रतियोगिता की विजेता बन भारत का नाम विश्व भर में रोशन कर चुकी हैं।

‘दिव्य हिमाचल’ ने तराशी प्रतिभाएं

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ और ‘मिस इंडिया आर्गेनाइजेशन’ के सहयोग से आयोजित ‘एफबीबी कैंपस प्रिंसेस’ की महाराजा अग्रसेन यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर आरके गुप्ता व प्रोजेक्ट इंचार्ज सुरेश गुप्ता ने सराहना की और इसे प्रदेश में छिपी प्रतिभाओं को निखारने का बेहतरीन मंच बताया। उन्होंने कहा कि हिमाचली बालाओं के लिए फैशन व सौंदर्य के क्षेत्र में अपार संभावनाएं हैं। उन्होंने प्रतिभागियों से आह्वान किया कि वह आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें। इस प्रतियोगिता में भाग लेने से जहां प्रतिभागियों को फैशन की दुनिया में आने का मौका मिलेगा, वहीं इस तरह के आयोजन में शामिल होने से उनके व्यक्तित्व में निखार व आत्मविश्वास में वृद्धि होती है। उन्होंने कहा कि महाराजा अग्रसेन यूनिवर्सिटी ‘दिव्य हिमाचल’ के इस आयोजन से जुड़कर गौरवान्वित महसूस कर रही है। ‘दिव्य हिमाचल’ प्रदेश की प्रतिभाओं को उचित मंच देकर मुकाम तक पहुंचाया है।

‘मिस हिमाचल-2017’ की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं स्वाति

स्वाति ठाकुर ‘मिस हिमाचल-2017’ की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। उन्हें ‘मिस हिमाचल’ कांटेस्ट के दौरान ‘मिस रैंप वॉक’ का खिताब भी मिला था। मंगलवार को बद्दी में ‘एफबीबी मिस कैंपस’ का ताज जीतने के बाद स्वाति बेहद खुश हैं। चंडीगढ़ की शैफाली कहती हैं कि उन्होंने पहला पड़ाव पार कर लिया है। अब उनकी नजर ‘मिस यूनिवर्स’ के ताज पर है।

रैंप पर इनका धमाल

‘कैंपस प्रिंसेस’ के हिमाचल ऑडिशन में युविका जरियाल, प्रेरणा, अनामिका, सुचिता, तिष्टा ठाकुर, महिमा, मधु, निमरा अली, पायल वधावा, लाव्णय, शैरोन, स्वाति, रोहिणी, पूजा, मोनिका नेगी, श्रुति सैणी, काजल, शैफाली, पल्लवी, अंताशा, निकिता, आयुषि, नेहा संधु, दिव्या नेगी व श्वेता ने रैंप पर धमाल मचाई।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !

July 18th, 2017

 
 

पोल

क्या कांग्रेस को विस चुनाव वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में लड़ना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...
 
Lingual Support by India Fascinates