himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

धर्मशाला में ‘मिस्टर हिमाचल’ के मंच पर धमाल

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के सौजन्य से चांदनी होटल सकोह में ऑडिशन, युवाओं में खूब दिखा क्रेज

NEWSधर्मशाला — ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के धर्मशाला ऑडिशन का मंच पूरी तरह से हिमाचली गबरुओं के नाम रहा। धर्मशाला में ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर ‘मिस्टर हिमाचल’ बनने को लेकर युवाओं में खूब क्रेज देखने को मिला। धर्मशाला में जिला कांगड़ा सहित चंबा, हमीरपुर, बिलासपुर, मंडी सहित अन्य जिलों के युवाओं ने भी अपने हुनर का लोहा मनवाया। धर्मशाला के चांदनी होटल सकोह  में ‘मिस्टर हिमाचल’ के ऑडिशन में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के प्रधान संपादक अनिल सोनी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने प्रतिभागियों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंचकर प्रदेश का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में ‘मिस्टर हिमाचल’ के स्टेट सिलेक्टर तरुण ठाकुर, ‘मिस्टर हिमाचल-2016’ सिद्धार्थ सूद, ‘मिस हिमाचल’ की रनरअप आयुषि सेठी, पलक शर्मा, दीक्षित नरुला और निश्चित ने विशेष रूप से शिरकत की। अपने सपनों को पंख लगाने की हसरत पाले युवाओं में ‘मिस्टर हिमाचल’ ऑडिशन में अपना भाग्य आजमाने का क्रेज देखने को मिला। धर्मशाला में 65 प्रतिभागियों ने ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के लिए ऑडिशन दिया। निर्णायक मंडल ने ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों की प्रतिभा की परख राउंड्स के जरिए की। ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर आत्मविश्वास से लबरेज युवाओं ने पैंथर वॉक करके जहां अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज करवाई, वहीं टेलेंट राउंड में भी युवाओं ने गीत-संगीत और डांस के माध्यम से कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रतिभागी युवाओं ने इंट्रोडक्शन राउंड के दौरान निर्णायक मंडल के प्रश्नों का भी बेबाकी से उत्तर दिया। ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के लिए ऑडिशन का सिलसिला सकोह स्थित चांदनी होटल में सुबह 11 बजे से शुरू हुआ। प्रत्येक युवक ने बेहतरीन प्रस्तुति देकर अगले दौर के लिए अपनी जगह बनाने का प्रयास किया है।  निर्णायक मंडल युवाओं की प्रतिभा देख दंग रह गया। फिटनेस ट्रेनर तरुण ठाकुर ने प्रतिभागियों को मंच पर चलने व अन्य पहलुओं का बारीकी से पूर्वाभ्यास करवाया।

प्रतिभा देख निर्णायक मंडल भी हैरान

‘मिस्टर हिमाचल-2017’ ऑडिशन के दौरान कुछ युवाओं ने बेहतरीन डांस और गीतों के जरिए हुनर दिखाया। ऑडिशन के दौरान निर्णायक मंडल भी युवाओं की प्रतिभा देख दंग रह गया। ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर हर युवा ‘मिस्टर हिमाचल’ टाइटल जीतने को आत्मविश्वास से लबरेज दिखा।

सच होते दिखे सपने

‘मिस्टर हिमाचल-2017’ ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने कहा कि उन्हें ‘दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप’ के मंच पर आकर उन्हें मॉडलिंग व एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने का ख्वाब पूरा होता नजर आया। प्रतिभागियों ने कहा कि आज ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से निकले कई होनहार देश-विदेशों में नाम कमा रहे हैं। इससे पहले युवाओं के लिए अब तक ऐसा मंच नहीं मिल पाया था, लेकिन अब प्रदेश के युवाओं को आगे बढ़ने का सही मंच मिला है।

इनका कमाल बेमिसाल

शशिकांत, आशीष ठाकुर, साहिल शर्मा, पंकज कुमार, रोहित अत्री, पंकज ठाकुर, रमन कुमार, हरविंद्र सिंह, प्रशांत राणा, आदर्श मेहरा, अक्षय कुमार, निखिल कुमार, निखिल धीमान, कर्ण, कुनाल शर्मा, विश्वजीत मनकोटिया, अमित ठाकुर, सुशांत कुमार शर्मा, अतुल कुमार, मनीष अवरोल कर्ण, सुनील कौशल, प्रवीण कुमार चौहान, आदित्य कौशल, वर्धन चड्ढा, विवेक ठाकुर, सुनील ठाकुर, विक्रांत, अभिषेक ठाकुर, रंजीत, अरुण सिंह, आदित्य कटोच, शुभम मेहता, अरुण भरमौरी, साहिल, अक्षय, साहिल भाटिया, सार्थक, आकाश पंडित, अभिषेक पंडित, अमित भट्ट, राहुल बोहरा, रोहित, अखिल संबियाल, अंकुर भारद्वाज, आदित्य कुमार, पंकज कपूर, विनय कुमार, कर्ण त्रिपाठी, अरुण धीमान, राहुल, आयुष अग्निहोत्री, राजेंद्र कुमार, राजेंद्र सिंह, अक्षित वर्मा, कार्तिकेय, किशन कपूर, मयूर छेत्री, गौरव सिंह, विक्की अट्टवाल, अक्षित चौहान, रोनल बेनी, विशाल भाटिया, अक्षय कुमार, सतीश सिंह, अलोक टंडन और लवदीप ने ऑडिशन में भाग लिया।

तरुण ठाकुर के मॉडलिंग टिप्स

‘मिस्टर हिमाचल’ के फिटनेस पार्टनर व निर्णायक मंडल के सदस्य तरुण ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। केवल इन प्रतिभाओं को तराशने की आवश्यकता है। ‘दिव्य हिमाचल’ प्रदेश की प्रतिभाओं को पहचानकर उन्हें बेहतरीन मंच उपलब्ध करवा रहा है, जो सराहनीय है। उन्होंने कहा कि युवाओं में अच्छे शरीर के साथ व्यक्तित्व का होना भी बेहद जरूरी है। युवाओं को अपने बोलने और चलने के स्टाइल पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। तरुण ठाकुर ने युवाओं को मॉडलिंग के गुर भी सिखाए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

You might also like
?>