himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

‘मिस्टर हिमाचल ’की सुंदरनगर में तलाश

प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप‘ दिव्य हिमाचल ’ के मंच पर 31 नौजवानों ने दिखाया टेलेंट , युवाओं का इंट्रोडक्शन राउंड में जबरदस्त प्रदर्शन

NEWSसुंदरनगर— प्रदेश के अग्रणी समचार पत्र समूह ‘दिव्य हिमाचल’ का हिमाचली युवाओं की प्रतिभा को मंच प्रदान करने के लिए  मेगा इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल’ 2017 के ऑडिशन  कृषक प्रशिक्षण केंद्र सुंदरनगर के सामुदायिक भवन में लिए गए। ऑडिशन में मंडी, बिलासपुर, सोलन, कांगड़ा, शिमला व हमीरपुर से युवाओं अपनी किस्मत आजमाई। युवाओं में ‘मिस्ट हिमाचल ’ का क्रेज इतना था कि खराब मौसम व तेज बारिश के बीच भी युवा ऑडिशन देने पहुंचे। ऑडिशन की शुरुआत प्रेस क्लब सुंदरनगर के प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करके की, जबकि फीट एंड फायर डांस स्टूडियो के एमडी अमित भाटिया ने विशेष रूप में उपस्थिति दर्ज करवाई। मंडी में 31 युवाओं ने ऑडिशन दिया। प्रतिभागी युवाओं ने रैंप पर पैंथरवाक करके व निर्णायक मंडल के सवालों के जवाब देकर अपनी प्रतिभा का जबरदस्त प्रदर्शन किया। कुछ युवाओं ने डासिंग, सिंगिंग, नाटक, आदि में भी प्रतिभा दिखाई। प्रतिभागियों ने रैंप पर पैंथरवॉक करते हुए अपने आत्मविश्वास की झलक दिखाई। निर्णायक मंडल में मिस्टर हिमाचल के फिटनेस पार्टनर तरुण ठाकुर, मिस हिमाचल 2016 आरुषि शर्मा, मिस हिमाचल 2017 की फाइनलिस्ट शुति सैणी व मिस्टर हिमाचल फाइनलिस्ट 2016 विशाल राणा ने ऑडिशन देने आए युवाओं के हुनर को परखा। मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमाने की चाहत रखने वाले युवाओं ने ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मंच का भरपूर लाभ उठाया। तरुण ठाकुर व विशाल राणा ने प्रतिभागी युवाओं को ऑडिशन के बारे में विस्तार से जानकारी दी।  उन्होंने बताया कि इसके माध्यम से प्रदेश के युवाओं को मिस्टर इंडिया वर्ल्ड वाइड में डायरेक्ट एंट्री मिलेगी।

मंच पर इन्होंने दिखाया कमाल

पृथ्वी सिंह, अवनीत ठाकुर, अक्षय शर्मा, मयंक पराशर, विशाल ठाकुर, अभिनव अत्री, भीम सिंह, मोहित डोगरा, आदित्य शर्मा, मिलन सिंह राणा, रोहित सोनी, विशाल गुलेरिया, राहुल सिंह, रोहित सोनी, दीपक सोनी, कार्तिक शर्मा, उमेश शर्मा, जीवा रविश ठाकुर, विरेन राय, गौरव कुमार, साहिल शर्मा, अशोक कुमार,  विनोद ठाकुर, मयंक गुप्ता, सूरज  ठाकुर, कोमल, पंकज, अमित ठाकुर, सुनील कुमार, अविनाश, वरुण धीमान ने ‘मिस्टर हिमाचल 2017’ के मंच पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

‘दिव्य हिमाचल’ तराश रहा प्रतिभा

सुंदरनगर – प्रदेश के युवाओं के लिए मॉडलिंग क्षेत्र को एक करियर के रूप में प्रस्तुत करने की ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप की पहल निःसंदेह सराहनीय है। यह बात बुधवार को कृषक प्रशिक्षण केंद्र सुंदरनगर के सामुदायिक भवन में ‘मिस्टर हिमाचल 2017’ प्रतियोगिता के ऑडिशन में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए प्रेस क्लब सुंदरनगर के प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने कही।  ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप प्रदेश की छिपी प्रतिभाओं को तराशने का सराहनीय काम कर रहा है। उन्होंने मॉडलिंग व एक्टिंग को एक चुनौतीपूर्ण करियर बताया। फीट एंड फायर डांस स्टूडियो के एमडी अमित भाटिया का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ समूह के इस दिशा में सराहनीय कार्य हैं, जिससे युवाओं को अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए मंच मिल रहा है और युवाओं  के  सपनों को साकार करने का प्रयास ‘दिव्य हिमाचल’ ग्रुप कर रहा है, जिसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है।

मॉडलिंग में बेहतरीन करियर

‘मिस्टर हिमाचल 2017’ ऑडिशन में युवाओं की प्रतिभाओं को परखने पहुंचे फिटनेस पार्टनर तरुण ठाकुर ने कहा कि युवाओं के लिए मॉडलिंग व एक्टिंग एक बेहतरीन करियर है। तरुण  ने कहा कि युवाओं को अपनी प्रतिभा को सबके सामने लाने के लिए आत्मविश्वास का होना जरूरी है। मेहनत, लगन व आत्मविश्वास के बल पर कोई भी व्यक्ति सफलता प्राप्त कर सकता है। ‘मिस्टर हिमाचल 2016’ के फाइनलिस्ट रहे विशाल राणा समेत दीपक ने भी युवाओं को टिप्स दिए।

आज पालमपुर में होगा ऑडिशन

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के लोकप्रिय इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल’ के गुरुवार को पालमपुर के केएलबी डीएवी कालेज में ऑडिशन होंगे। युवाओं में ‘मिस्टर हिमाचल’ के ऑडिशन के लिए खासा के्रज देखा गया है। ऐसे में जहां आयोजकों ने ऑडिशन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैं, वहीं युवा भी ‘मिस्टर हिमाचल’ का खिताब पाने को बेताव हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

You might also like
?>