नए सीरियल

By: Aug 13th, 2017 12:06 am

‘भूतू’

newsजी टीवी नई धारावाहिक कहानी विकी, कास्ट, प्रोमो, शीर्षक गीत, समय ‘भूतू’ एक आगामी सीरियल है, जो जी.टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। धारावाहिक श्री वेंकटेश फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और अनुपम हरि द्वारा निर्देशित है। ‘भूतू’ का 21 अगस्त से 06:30 बजे जी.टीवी पर प्रसारण शुरू होगा। इस अवधारणा को सहाना दत्ता द्वारा गढ़ा गया है वह कहानी का लेखक भी है। यह कहानी एक दोस्ताना लड़की भूत के आसपास घूमती है, ‘भूतू’ जो हमेशा दूसरों की मदद करने की कोशिश करता है, अकसर प्रक्रिया में प्रकाश शरारत और तबाही पैदा करता है। यह चरित्र कैस्पर फ्रेंडली भूत पर आधारित है। कहानी पांच वर्षीय निर्दोष भूत ‘भूटू’ के आसपास घूमती है, जो अर्शिया मुखर्जी द्वारा निभाई है । इस तथ्य से अनजान है कि वह भूत है, उसका मानना है कि वह एक इनसान है पर उनको इस बात का आश्चर्य है कि वह चारों ओर के लोगों के लिए अदृश्य क्यों नहीं हैं।

स्टार प्लस पर नया सीरियल  ‘मीनू मौसी’

सीरियल : मीनू मौसी

चैनलः स्टार प्लस

प्रोडक्शन हाउसः सोनाली जाफर और अमीर जाफर

स्टार कास्टः सान्या इराणी, हर्षद चोपड़ा

आरंभ तिथिः जल्द ही अपडेट होगी

news‘मीनू मौसी’ स्टार प्लस पर आगामी शो है। सोनाली जाफर और आमिर जाफर के पूर्ण हाउस मीडिया, एक ही मीडिया हाउस द्वारा निर्मित शो है, जो लाइफ ओके पर लोकप्रिय शो बहू हमारी रजनीकांत को चलाता है। सान्या आखिरी बार आशिश शर्मा के साथ ‘रंगों के रंगारसीया’ में देखी गई थी। यद्यपि उसने ‘झलक दिखला जा’ में अपना नृत्य कौशल प्रदर्शित किया, लेकिन प्रशंसकों को छोटे पर्दे पर उनकी याद आ रही है। (सान्या) मीनू मौसी की भूमिका निभाएंगी, जिसमें वह अविवाहित चरित्र की भूमिका निभाएंगी। शो में उनके सामने अभिनेता सबसे ज्यादा आदित्य रेडियस होंगे। ‘मीनू मौसी ’ स्टार प्लस शो ‘दीया और बाती हम’ की जगह लेगा।

मीनू मौसी स्टोरी

कहानी एक अविवाहित मौसी के बारे में है जो अपनी बहन के तीन बच्चों की संगति में अपना जीवन बिताएंगी। सान्या को चाची की भूमिका निभानी होगी।

प्रियंका का नया गाना ‘यंग एंड फ्री’ रिलीज

newsफिल्मों के बाद प्रियंका चोपड़ा के नए गाने ने धमाल मचाया हुआ है। प्रियंका ने नया गाना रिलीज किया है। प्रियंका के साथ गाने में विल स्पार्क का जलवा भी कायम है। इस गाने का टाइटल ‘यंग एंड फ्री’  है। इस गाने को प्रियंका ने खुद लिखा है। इस गाने से पहले भी प्रियंका गाने गा चुकी हैं। इस गाने के बारे में प्रियंका ने बिलबोर्ड के एक इंटरव्यू में कहा, मैंने यह गाना ऐसे समय में लिखा है। जब मेरी लाइफ  अस्थिर दौर से गुजर रही है और मुझे आजादी की बहुत जरूरत महसूस हो रही है। प्रियंका का मानना है कि हर इनसान की जरूरत युवा और आजाद रहना है। प्रियंका ने कहा कि इस गाने को बेहतरीन बनाने में विल के म्यूजिक का बहुत बड़ा हाथ है। विल ने गाने के लिरिक्स को अपने म्यूजिक से जिंदा कर दिया है। बीते दिनों ही प्रियंका की नई फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में प्रियंका अपने को-स्टार के साथ दिखाई दे रही हैं। बेवॉच के बाद प्रियंका ने दो हालीवुड फिल्में साइन की हैं, जिनमें से एक फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App