नए सीरियल

By: Aug 27th, 2017 12:10 am

निमकी मुखिया   

निमकी मुखिया एक नया शो ‘निमकी मुखियान’ लांच किया जाएगा । यह महिला-सशक्तिकरण नाटक एक ग्रामीण पृष्ठभूमि में स्थापित किया जाएगा। यह एक लड़की के बारे में एक कहानी है, जो एक मुखिया बन जाती है और उसका पूरा गांव बदलता है। शो क्यूसैगो टेलीफिल्म्स के बैनर के तहत जामा  हबीब द्वारा निर्मित किया गया है। लेखक जामा हबीब ने ‘बधाई, ससुराल गेंदा फूल, एक हजारों  में मेरी बहना है, ये रिश्ता क्या कहता है, सास बिना ससुराल, प्यार का दर्द’ जैसे लोकप्रिय नाटक लिखे हैं।

स्टोरी : यह एक गांव की कहानी है जिसे पुरुषों द्वारा कई वर्षों तक शासन किया गया है। यहां पर महिलाएं ज्यादातर घर तक सीमित हैं परंतु बदलाव की हवा में यह तय करना है कि इसे अवसर या सरासर नसीब कहते हैं, क्योंकि पहली बार राज्य में असाधारण कुछ देखा होगा। एक भोली और शर्मीली युवा लड़की, निमकी, जो दिन के सपने से प्यार करती है और अपने घर के बाहर दुनिया से अनजान है, अपने गांव की जिम्मेदारी लेने और मुखिया बनने के बारे में है। यह शो स्वयं की प्राप्ति की यात्रा है कि हमारे भीतर और साथ ही रहने वाले वातावरण को बदलने के लिए शक्ति है। निमी की अनपेक्षित स्थिति के कारण मुखिया परिस्थितियों के लिए एक विचित्र मोड़ देता है।

दिन : सोम- शुक्र

समय : 08 : 30 बजे

आरंभिक तिथि : 28 अगस्त, 2017

‘हासिल’

‘हासिल’एक आगामी हिंदी मनोरंजन टीवी शो है जो सोनी टेलीविजन चैनल पर जल्द ही लांच कर रहा है। ‘हासिल’ का निर्माण सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा किया जाएगा। कीमिया प्रोडक्शंस बॉलीवुड अभिनेता जयाद खान सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के नए आगामी शो ‘हासिल’ के साथ अपनी टेलीविजन की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। शो एक महत्त्वपूर्ण प्रेम कहानी होगी।

स्टार कास्ट

जयाद खान

वत्सल सेठ

निकिता दत्ता

प्रोमो : शीर्षक गीत

टीवी शो नामः ‘हासिल’

‘आयुष्मान भव’

‘आयुष्मान भव’लाइफ ओके पर ‘आयष्मान भव’ लांच किया जाएगा। यह शो गोविंदा की अभिनेत्री फिल्म ‘हटिया’ पर आधारित है। इस शो का निर्माण व्हाइट हॉर्स इंटरनेशनल द्वारा किया गया है और प्रमुख भूमिकाओं में अविनाश सचदेव और मेघा गुप्ता के कलाकार हैं। थ्रिलर शो एक लड़के की यात्रा और अपने परिवार और दोस्तों के लिए उनके प्यार के चारों ओर घूमते हैं। ‘ हर मर्द का दर्द’ डीजे के क्रिएटिव यूनिट के देया सिंह द्वारा निर्मित है और अभिनेता परमीत सेठी द्वारा निर्देशित किया गया है। ‘ हर मर्द का दर्द’ चार्ट पर अपने खराब प्रदर्शन पर आधारित है

स्टोरी : यह कृष्णा की एक मनोरंजक कहानी है। शो एक आठ वर्षीय लड़के की मार्मिक कहानी को दर्शाता है जिसका बचपन दूसरों की तरह उतना आसान नहीं है। अपनी उम्र के अन्य बच्चों की तरह, कृष्ण खिलौने और खेलों के साथ खेलते हैं, लेकिन वह अपने पिछले जीवन में गलत कामों के लिए न्याय की तलाश करने की जबरदस्त इच्छा भी रखता है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App