पहली कमाई से छुड़ा लाया था अम्मी के गिरवी जेवर

By: Aug 20th, 2017 12:08 am

newsबालीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी फिल्म ‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ के प्रोमोशन में जी-जान से जुटे हैं। उनसे  हुई खास बातचीत में नवाज ने अपनी फिल्म के अलावा भी कई सवालों के जवाब दिए। इस बातचीत में नवाज ने बताया कि वह अपनी पहली कमाई से अपनी मां के गिरवी रखे जेवर छुड़ा कर लाए थे…

क्यों रखे थे अम्मी के जेवर गिरवी ?

मेरी जरूरत के लिए गिरवी रखे थे। मैं पैसे लेकर अपने गांव के सर्राफा मार्केट में सुनार के पास गया और अम्मी  गिरवी रखे जेवर ही सबसे पहले छुड़ा कर लाया। जेवर देख कर मां बहुत खुशी और विश्वास से भर गई थी।

फिल्म का चुनाव करते समय क्या सोचते हैं?

किसी फिल्म के लिए कहानी सुनकर अपने किरदार का चुनाव करते समय मैं कभी भी अपनी इमेज के बनने-बिगड़ने पर ध्यान नहीं देता। मैं कभी भी किसी भी रोल को करते समय यह नहीं सोचता हूं कि इस किरदार को करने के बाद मेरी इमेज में क्या फर्क पड़ेगा। मैं कई बार बहुत ही शेमलैस रोल भी निभा लेता हूं, जबकि ऐसे किरदार सो कॉल्ड हीरो की इमेज को डैमेज करते हैं। मेरा मानना है यदि किसी रोल में कुछ नया प्रयोग किया जा सकता है, तो मैं क्यों न करूं। मैं चाहता हूं कि जिंदगी भर अपने अंदर के अलग-अलग इनसान को अभिनय के जरिए निकालता रहूं।

सफलता और असफलता के बारे  में आप क्या कहेंगे?

फ्लॉप और जिंदगी में असफलता से बेखौफ मैंने सोचा है सफलता और असफलता सिक्के के दो पहलू हैं, इन्हें मैं हमेशा साथ लेकर चलूंगा। आज मैं सफल हूं, कल असफल होना है तो इसलिए इन्हें साथ लेकर ही चलना होगा। इससे असफलता के दिनों में शॉक नहीं लगेगा।

‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ फिल्म में आपका क्या रोल है?

‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ में मैं बाबू नाम के एक शूटर के रोल में नजर आऊंगा। फिल्म की कहानी मेरे दोस्तों, दुश्मनों, उसके प्यार और बदले के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में मेरे अलावा दिव्या दत्ता, बिदिता बाग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवारे और भगवान तिवारी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App