भाजपा दलित स्वाभिमान सम्मेलन आज

By: Aug 20th, 2017 12:05 am

बिलासपुर – बिलासपुर जिला के झंडूता विधानसभा क्षेत्र के तहत गेहड़वीं में रविवार को आयोजित किए जा रहे मंडल के भाजपा दलित स्वाभिमान सम्मेलन में विधायक रिखीराम कौंडल दलित वोट बैंक पर अपनी मजबूत पकड़ का एहसास करवाएंगे। इस सम्मेलन में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा बतौर मुख्यातिथि पधार रहे हैं और एक विशाल जनसभा को संबोधित भी करेंगे। भाजपा ने दलित स्वाभिमान सम्मेलन के सफल आयोजन के लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं। सम्मेलन में जहां नड्डा मोदी सरकार की अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियां व भावी योजनाएं गिनाकर झंडूता भाजपा में नए जोश का संचार करेंगे तो वहीं विधानसभा चुनाव के लिए कौंडल की दलित वोट बैंक व कार्यकर्ताओं में पैठ की टोह भी लेंगे। जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा दो दिवसीय हिमाचल दौरे पर आ रहे हैं। बिलासपुर और शिमला में उनके कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। रविवार को सुबह दस बजे गेहड़वीं में भाजपा दलित स्वाभिमान सम्मेलन में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे और एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 21 अगस्त को राजधानी शिमला में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। गेहड़वीं में होने जा रहे दलित स्वाभिमान सम्मेलन में झंडूता के विधायक रिखीराम कौंडल के साथ ही मंडल भाजपा के पदाधिकारी और दलित समुदाय के नेता और कार्यकर्ता विशेष तौर पर उपस्थित रहेंगे। लंबे समय बाद झंडूता भाजपा की ओर से इस तरह का बड़ा आयोजन किया जा रहा है। उधर, इस संदर्भ में बात करने पर झंडूता से भाजपा विधायक रिखीराम कौंडल ने बताया कि गेहड़वीं में रविवार सुबह भाजपा दलित स्वाभिमान सम्मेलन का आयोजन किया गया जा रहा है, जिसमें केंद्रीय मंत्री मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे और वहां एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा के दौरे से भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश है।

किसानों से चर्चा करेंगे जेपी नड्डा

बरठीं कृषि विज्ञान केंद्र में रविवार को किसान गोष्ठी का आयोजन किया जा रहा है। इसमें जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यू इंडिया मंथन संकल्प से सिद्धि तक नामक कार्यक्रम के तहत किसान-बागबानों व बुद्धिजीवी वर्ग के साथ चर्चा करेंगे। इस मौके पर पालमपुर कृषि विश्वविद्यालय से निदेशक डा. अतुल के साथ ही अन्य विशेषज्ञ पधारेंगे। गोष्ठी में जिला के चारों हलकों के विधायक, सांसद अनुराग ठाकुर और बुद्धिजीवी वर्ग को भी आमंत्रित किया गया है।

एम्स के शिलान्यास का हो सकता है खुलासा

कोठीपुरा में प्रस्तावित एम्स शिलान्यास को लेकर भी नड्डा गेहड़वीं में आयोजित किए जा रहे भाजपा दलित स्वाभिमान सम्मेलन में खुलासा कर सकते हैं। सूत्रों से मिली सूचना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दस सितंबर को बिलासपुर आ रहे हैं और एम्स का शिलान्यास करने के साथ ही एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App