हर तरफ छाई हरियाली

By: Aug 20th, 2017 12:10 am

मेकअप की बात करें तो हरे रंग की नेल पॉलिश लगती है फैशनेबल व एलिगेंट, जबकि ग्रीन आई लाइनर देता है नाइट पार्टीज में ग्लैमरस लुक। वहीं होम डेकोर आइटम्स व एक्सेस्रीज में भी ग्रीन कलर है चलन में…

बारिश की बूंदों के साथ ही हर ओर खिल गई है हरियाली।

प्रकृति में भी  घुल गया है एक अलग ताजगी का एहसास।

newsnewsहरतालिका तीज  और बिना फैशन, यह तो हो नहीं सकता। अगर हम हर त्योहर में अपने परिधानों का ख्याल रखते हैं तो हरतालिका तीज को क्यों नहीं। इस दिन हर महिला नया सूट , साड़ी आदि डालती है तो चलो इस त्योहर को भी फैशन टिप्स से बनाएं शानदार। प्रकृति से प्रेरित आशाओं, उमंगों और ऊर्जा का प्रतीक हरा रंग इन दिनों फैशन व होम डेकोर में ट्रेंड बनकर उभरा है। यह रंग आत्मसम्मान और जीवन में आगे बढ़ने का उत्साह जगाता है। ऐसे में हरे रंग की ड्रेस न सिर्फ  ट्रेंडी है, बल्कि उसे पहनकर आप अपने भीतर महसूस करेंगी आत्मविश्वास के भाव। ऐसा ही कुछ है हरे रंग की एक्सेस्रीज के साथ।

हरे रंग की बैल्ट, हैंडबैग से लेकर फुटवियर, ईयररिंग्स इत्यादि भी हैं फैशन में टॉप पर। मेकअप की बात करें तो हरे रंग की नेल पॉलिश लगती है फैशनेबल व एलिगेंट, जबकि ग्रीन आई लाइनर देता है नाइट पार्टीज में ग्लैमरस लुक। वहीं होम डेकोर आइटम्स व एक्सेस्रीज में भी ग्रीन कलर है चलन में। विशेषज्ञों के मुताबिक इंटीरियर डेकोरेशन में इस रंग का इस्तेमाल तनाव से दूर रखने में मदद करता है। हरे रंग के कुशन्स, पर्दे, लैंप इत्यादि के सुरुचिपूर्ण इस्तेमाल से आप जगा सकती हैं अपने घर में फे्रशनेस व सौंदर्य का एहसास।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App