Divya Himachal Logo Sep 22nd, 2017

चंबा में परखा हुनर

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मंच पर ‘डांस हिमाचल डांस’ ऑडिशन

NEWSचंबा- ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-पांच का कारवां चंबा पहुंचा। मंगलवार को चंबा के भारतीय पब्लिक स्कूल कैंपस में ‘डीएचडी’ ऑडिशन हुए। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने बेहतरीन परफार्मेंस के जरिए जज और उपस्थित जनसमूह का दिल जीतकर खूब तालियां बटोरीं। डांस के क्षेत्र में अपना भविष्य तलाशने वालों के साथ डांस के शौकीन युवाओं ने मंच पर दमदार प्रस्तुतियों से सबका मन मोह लिया। ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने टन-टना-टन टारा, प्रेम रत्न धन पायो, चिट्टियां कलाइयां और मैया यशोदा गीतों पर बेहतरीन प्रस्तुतियां दीं। निर्णायक मंडल में शामिल नवीन पाल जॉनी ने प्रतिभागियों के हुनर की परख की। ‘डीएचडी’ ऑडिशन में ‘मिस्टर हिमाचल’ टॉप टेन के प्रतिभागी अभिषेक कुमार ने बतौर विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की। अभिभावकों ने ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ ने विभिन्न इवेंटों के जरिए प्रदेश की उभरती प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने की पहल की सराहना की। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से प्रदेश की प्रतिभाओं को घर पर ही  हुनर दिखाने का मौका मिल रहा है। टेरेंस लुईस अकादमी मुंबई में पहुंचने के लिए युवाओं ने ‘डीएचडी’ सीजन-पांच के मंच पर खूब जोर आजमाइश की। ऑडिशन में ‘डांस हिमाचल डांस’ के चंबा से स्पांसर हिमालयन पब्लिक स्कूल और डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चंबा के छात्रों ने बेहतरीन प्रस्तुतियां देकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

दमदार प्रस्तुतियों  से मोहा मन

जूनियर ग्रुप में गोल्डन ग्रुप, शौर्य ग्रुप, कशिश ग्रुप, एसएस ग्रुप, जूनियर हिमालयन ग्रुप और सीनियर ग्रुप में अखिल गैंग व हिमालयन गर्ल्ज ने दमदार प्रस्तुतियों से सबका मन मोह लिया।

मंच पर धमाल जूनियर ग्रुप

चैतन्य चौहान, आयूषि, खुशी, ईशिता कपूर, स्मृति शर्मा, शैलजा ठाकुर, आकांक्षा, वंशिता महाजन, अनामिका, अनंदिता, वसुधा, हर्तिक, नाव्यांश और अंकिक्षा

सीनियर ग्रुप

अक्षय कुमार, केवल सिंह, आकाश पठानिया, जितेंद्र पठानिया

September 9th, 2017

 
 

पोल

क्या जीएस बाली हिमाचल में वीरभद्र सिंह का विकल्प हो सकते हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
 
Lingual Support by India Fascinates