himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

नए सीरियल

स्टार कास्ट

शिव पठानिया

स्टवन शिंदे

प्रोमो

प्रसारण

टीवी शो नामः दिल ढूंढता है

NEWSजी टीवी पर एक नया शो ‘दिल ढूंढता है ’ जल्द ही  आ रहा है।  यह नाटक एक शहरी प्रेम कहानी पर आधारित है। ‘दिल ढूंढता है’ एक महाराष्ट्रीयन लड़के की प्यारी रोमांटिक प्रेम की कहानी है और एक पंजाबी लड़की है जो  आखिरकार उस लड़के से शादी करती है। शिव पठानिया (महिला लीड) रोल में,  प्रसिद्ध मराठी टीवी अभिनेता स्टवन शिंदे (पुरुष लीड) के सामने एक पंजाबी किरदार निभा रहे हैं,  जो इस शो से हिंदी टीवी की शुरुआत कर रहे हैं। शिवा पठानिया ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ में लीड रोल निभाने वालीं हिमाचल की बेटी है।  शिवा को बेस्ट राइजिंग एक्ट्रेस’ का अवार्ड  भी मिला है। इसे कलाकार परिवार फाउंडेशन संस्था की ओर से भी अवार्ड मिला है। शिव्या शिमला के खलीणी की रहने वाली हैं। सोनी में प्रसारित होने वाले इस सीरियल में शिवा पठानिया ने एक माडर्न लड़की का किरदार निभाया है। प्रेम कहानी एक युगल के बारे में है और एक प्रेमी-प्रेमिका और संस्कृति संघर्ष से उनके रिश्ते हैं। शिव पठानिया को सोनी टीवी में ‘सांची’ के रूप में देखा गया था। ‘दिल ढूंढता है’  शो 21 सितंबर को दिखाया जाएगा।

NEWSकलर्स चैनल में ‘इश्क में मर जावां’ एक नया शो  जल्द ही आ रहा है।  आलिशा पंवर मुख्य भूमिका में हैं।  प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेता अर्जुन बिजलानी पहले ‘नागिन’ और ‘परदेस में है मेरा दिल’ में अपने अच्छे अभिनय के लिए प्रसिद्धी  बटोर चुके हैं। आलिशा पंवार  शिमला  की रहने वाली  हैं। बाद में, ‘जामई राजा’ और ‘थापकी प्यार में’ भी दिखाई गई थी। यह शो एक थ्रिलर रहस्यमय बदले की कहानी है जो शिथिल तौर पर श्रीदेवी की फिल्म ‘चालबाज’ पर आधारित है। आलिशा पंवार ने जुड़वां बहनों की दोहरी भूमिका निभाई है। शो में निर्णायक भूमिका निभाने के लिए अर्जुन अनेजा, मिहिर मिश्रा और तुहिना वोरा सहित अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं को चुना गया है। वे शो में अर्जुन बिजलानी के परिवार की भूमिका निभाएंगे।

यह शो यश पटनायक और ममता पटनायक द्वारा निर्मित किया गया है, जो कि ड्रीम्स एंटरटेनमेंट के तहत है, जिसमें ‘कुछ रंग प्यार के’ ‘वीर की अरदास वीरा’ जैसे कई लोकप्रिय शो आ चुके हैं।  ‘जामई राजा’ में उसके आन्या के किरदार की खूब तारीफ  हुई है। इसके अलावा एंड टीवी पर प्रसारित ‘बेगू सराय’ में एक मुस्लिम महिला का रोल निभा रही हैं। इतना ही नहीं, आलिशा को मुस्लिम महिला नजमा के रोल के लिए उर्दू सीखनी पड़ी। कड़ी मेहनत के बाद उर्दू बोलने में वह सफल हुईं। खास बात तो यह है कि आलिशा को मिस शिमला का खिताब भी मिला है। वह 2011 में मिस कुनिहार और 2012 में मिस शिमला ब्यूटी बनी थीं। 12 साल की उम्र में उन्होंने एक नेशनल चैनल के शो ‘नाचे गाएं धूम मचाएं’ में डांस भी किया था।

NEWS‘तू आशिकी’  एक नया शो आ रहा है, जिसे निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट द्वारा निर्मित किया जाएगा। शो में अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी एक मुख्य भूमिका में दिखाई देगीं। आकर्षक अभिनेत्री को  इससे पहले  जन्नत जुबैर ने सीरियल में फुलवा के रोल में बाल कलाकार के रूप में देखा गया था। शो के पुरुष नेतृत्व में रहने वाले नए आने वाले रितिक के साथ उन्हें जोड़ा जाएगा। रितिक एक संगीतकार अहान धनराजगीर की भूमिका का चित्रण करेंगे। रितिक  का चरित्र आदित्य रॉय कपूर से ‘तू आशिकी’ में प्रेरित है। दोनों के पास समान व्यक्तित्व है। शो की मूल अवधारणा को हालीवुड की फिल्म ‘एंडलैस लव’ से प्रेरित माना जाता  है।

जन्नत ने ‘दिल मिल गया’ में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की, लेकिन चंबल में एक छोटी सी लड़की को बढ़ती हुई फुलवा के रूप में प्रसिद्धि मिली। उन्होंने शो में एक निर्दोष गांव की लड़की की भूमिका निभाई  है। जन्नत को ‘महाराणा प्रताप, महाकुंभ, कोड रेड, सावधान इंडिया, तुज से नाराज नहीं जिंदगी’ आदि सीरियलों में भी देखा गया है। जन्नत ने प्रेम का द एंड विद श्रद्धा कपूर जैसी फिल्में भी बनाई हैं। वह आखिरी बार नीलिमा के रूप में शनि में देखी गई थीं, लेकिन एक छोटे कैमियो में।

‘तू आशिकी ’ एक वयस्क कलाकार और मुख्य लीड के रूप में जन्नत का पहला शो होगा। शो के निर्माताओं ने चैनल द्वारा ट्विटर पर पहला प्रोमो दिखाया है। शो आशिकी फिल्म के आधार पर एक किशोर की गहरी प्रेम कहानी है।

You might also like
?>