Divya Himachal Logo Sep 25th, 2017

राशिफल

आजीविका संबंधी प्रयासों में इच्छानुरूप सफलता प्राप्त होगी। पारिवारिक वातावरण उत्साहवर्द्धक रहेगा। रोमांस : जीवनसाथी की सुंदरता, ज्ञान और ललित कलाओं को प्राथमिकता दें। जीवनसाथी का प्रभाव प्रबल रहेगा। करियर : व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा।

परिवार के सदस्यों की चिंता रहेगी। लाभ में कमी आएगी। व्यर्थ के विवाद उलझन में डाल सकते हैं। शत्रुपक्ष से सावधान रहना होगा। रोमांस : जीवनसाथी की ओर से सहयोगात्मक व्यवहार में कमी आ सकती है। करियर : भूखंड व मकान खरीदने से पहले उसके कानूनी पहलुओं को जांच लें, अन्यथा हानि होगी।

मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपकी महत्त्वाकांक्षा आज आपको कार्य में अनुकूल सफलता दिलाएगी। मांगलिक कार्यों की योजना बनेगी। रोमांस : पति-पत्नी के मध्य विशेष तालमेल नहीं रहेगा। छोटी-छोटी बातों को लेकर मतभेद न बढ़ने दें। करियर :  पूंजी निवेश व लेन-देन के मामलों में विवाद हो सकते हैं।

अधिकारी सहयोग करेंगे। महत्त्वपूर्ण कार्य निर्विघ्न संपन्न होने की संभावना है। प्रयास, परिश्रम का उचित फल मिलेगा। रोमांस : पार्टनर को वक्त देने का अर्थ रिश्तों को मजबूत करना होगा, इसलिए उसके लिए ज्यादा से ज्यादा वक्त निकालें। झगड़ों से बचें। करियर : व्यापार लाभदायक रहेगा।

दिन मध्यम फल देने वाला है। सोच-समझकर कार्य करें। अधिक प्रयास करने पर भी कम फल मिलेगा। दूस्साहसपूर्ण कार्यों से दूर रहना चाहिए। रोमांस : प्रेम संबंधों में यह वक्त सोच-समझकर और शांत होकर चलने का है। करियर : शत्रु पक्ष सामाजिक व राजनीतिक मामलों में उलझाने की कोशिश करेंगे।

समाज में आपकी आलोचना होगी। परिवार की चिंता रहेगी। कार्यों के मनचाहे परिणाम मिलेंगे। रोमांस : साथी के साथ समय बिताने से रिश्ते और मधुर होंगे, उसे समय नहीं देते तो बात बिगड़ भी सकती है। करियर : निवेश में वृद्धि होगी। सक्षम अधिकारी के मध्य कोई जनकल्याण का मुद्दा उठाने में सफल रहेंगे।

अच्छे व्यक्तियों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे। यात्रा सफलतादायक रह सकती है। आपकी ख्याति और प्रतिष्ठा-सम्मान बढ़ेगा। रोमांस : साथी के साथ झगड़ा हो सकता है, पहले से ही सतर्क रहें। स्थिति को और बिगड़ने से रोकें। करियर :  राजनीतिक व सामाजिक पहचान बढ़ाने के रास्ते खुलेंगे।

आमदनी बढ़ने से निवेश में वृद्धि होगी। कार्यस्थिति में सुधार की संभावना है। व्यापार में सफलता मिलेगी। नई योजना में लाभ के योग हैं। रोमांस : दांपत्य जीवन में खुशहाली से प्रसन्नता होगी। करियर : कुछ मामलों में वित्तीय अभाव का अनुभव होगा। स्थानीय व दूरस्थ यात्राओं में सावधानी रखें।

कानूनी उलझनें बढ़ सकती हैं। अपनी वाणी पर संयम रखें। संपर्क क्षेत्र बढ़ेगा। रोमांस : साथी की भावनाओं का सम्मान करें, जहां तक संभव हो, उसका सहयोग करें। करियर : व्यापार में विस्तार हेतु प्रयास अधिक करना पड़ेगा। सावधानी बनाएं रखें।

विलासिता की वस्तु क्रय करने का योग बनेगा। पारिवारिक समस्या की ओर ध्यान दें। संतान की गतिविधियों पर नजर रखें। रोमांस : साथी नाराज रह सकता है। ध्यान रखें कि ऐसे रिश्तों को निभाने के लिए पूर्ण विश्वास की जरूरत होती है। करियर : आपके बात कहने का तजुर्बा व्यापारिक संबधों को बढ़ाएगा। कुछ मामलों में धन अधिक व्यय होगा।

कार्य में विस्तार होगा। बुद्धिमानी से समस्या का समाधान होगा। व्यापार में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। रोमांस : साथी की सेहत का ध्यान रखें। उसे आपकी जरूरत पड़ सकती है। करियर :  रुके हुए कार्य पूर्ण होने में थोड़ा वक्त और लग सकता है।

श्रेष्ठजनों से मेल आपकी उन्नति में सहायक हो सकता है। आजीविका में इच्छित लाभ के योग हैं। बोलचाल में संयम रखें। रोमांस : दांपत्य सुख में कमी का आभास होगा। पारिवारिक सदस्यों की ओर से सहयोगात्मक व्यवहार में कमी होगी। करियर : व्यापार में उन्नति होगी।

September 25th, 2017

 
 

पोल

क्या वीरभद्र सिंह के भ्रष्टाचार से जुड़े मामले हिमाचल विधानसभा चुनावों में बड़ा मुद्दा हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
 
Lingual Support by India Fascinates