कालेज फैशन में टी- शर्ट के अंदाज

By: Sep 3rd, 2017 12:16 am

newsnewsकालेज गोईंग युवतियों में फैशन को लेकर खासा क्रेज होता है। वे अपने लुक और स्टाइल को ले कर नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। एक ही ड्रेस को अलग-अलग तरीकों से मिक्स एंड मैच कर लुक में वैरायटी पा सकती हैं। कालेज में डेली पहने जाने वाले फैशनेबल कपड़े हों या फिर कालेज की पार्टी हो, युवतियों को तो सजने का बहाना चाहिए, तो आइए…

जानते हैं नी लैंथ स्कर्ट के बारे में :

नी लैंथ स्कर्ट इन दिनों कालेज गोईंग गर्ल्स में काफी पापुलर है। इसे आप क्रौप या लूज टॉप के साथ पहन सकती हैं। इस के साथ सन ग्लासेज और कन्फर्टेबल हील फैशनेबल लगती हैं।

डबल डैकर टीशर्ट

यह टीशर्ट्स स्पैगिटी के साथ अटैच्ड होती हैं इसलिए इन में 2 टीशर्ट होने की वजह से इन्हें डबल डैकर टीशर्ट कहते हैं। यह टीशर्ट्स कटस्लीव्स में भी मिलती हैं और यही उन का डिजाइन भी होता है। साथ ही, ये टौपनुमा भी होती हैं जिन पर एक कट स्लीव्स स्पैगिटी के साथ ऊपर एक ओर टौप जुड़ा होता है, जिस पर मैसेज लिखा होता है। यह स्टाइल इन टीशर्ट्स को फंकी लुक भी देता है।

ओवरसाइज टीशर्ट

इस तरह की टीशर्ट नीचे से थोड़ी लैंथ में बड़ी होती है। यह बॉडी का काफी बड़ा पार्ट कवर करती है, इसलिए इसे ओवरसाइज टीशर्ट कहते हैं।

आउटशोल्डर टॉप टी-शर्ट

इस तरह की टी-शर्ट में शोल्डर ऊपर से तो कटे हुए होते हैं लेकिन शोल्डर के नीचे बाजू होती है, जो इस टी-शर्ट को एक अलग फंकी लुक देती है।

आर्म टीशर्ट

यह टीशर्ट साइड से बिलकुल कटी हुई होती है और सिर्फ ऊपर व नीचे का हिस्सा जुड़ा हुआ होता है पर बीच में से कटी होती है। इस में नीचे स्पैगिटी आदि पहननी पड़ती है।

एक्सेस्रीज भी हो खास

इस जींस के साथ एक्सेस्रीज में लकड़ी के कपड़ों से ले कर शॉर्ट जैकेट, ईयररिंग, ट्राइबल स्टाइल के गहने, फंकी ईयररिंग्स और बड़ी सी वॉच फैशन में हैं।

जींस के साथ टॉप कैसा हो

अगर जींस किसी डार्क कलर की हो तो उस के साथ स्ट्रिप नॉट शर्ट पहनना अच्छा लगता है।

यह जींस अधिकतर लो वेस्ट होती है। शॉर्ट टौप के साथ इस में फिगर काफी अच्छी लगती है।

स्पैगिटी टॉप भी अच्छा लगता है, यह जींस को एक अलग ही लुक देता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App