‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर थिरका बिलासपुर

By: Sep 6th, 2017 10:23 pm

मीडिया ग्रुप के सौजन्य से ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-5’ के ऑडिशन

newsबिलासपुर— प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के लोकप्रिय ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-5’ के बिलासपुर में हुए ऑडिशन में नृत्य और संगीत की एक अलग ही छटा देखने को मिली। ऑडिशन में जूनियर और सीनियर वर्ग के कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर जहां निर्णायक मंडल को प्रभावित किया, वहीं मौजूद दर्शकों को भी झूमने पर विवश कर दिया। ऑडिशन में प्रसिद्ध कोरियोग्राफर नवीन पॉल जॉनी, कत्थक नृत्यांगना गुंजन दास और डांस गुरु शुभम अग्रवाल ने कलाकारों की प्रतिभा की परख की। ‘डांस हिमाचल डांस’ का बिलासपुर में हुए ऑडिशन में ऐसा क्रेज रहा कि ऑडिशन के अंत समय तक भी अभिभावक अपने बच्चों संग ऑडिटोरियम में ही मौजूद रहे। इससे पहले ऑडिशन में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे श्री राम नाटक समिति डियारा सेक्टर के प्रधान व नगर के वार्ड-पांच के पार्षद नरेंद्र पंडित ने बच्चों को अपना आशीर्वाद देकर ऑडिशन का शुभारंभ किया। इस मौके पर जिला न्यायवादी संदीप अत्री विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। सुबह करीब 11 बजे ऑडिशन की शुरुआत जूनियर वर्ग से की गई। इस वर्ग की सबसे पहली प्रतिभागी लावण्य ने ‘आशिक सरेंडर हुआ’ गीत पर शानदार प्रस्तुति दी। ऑडिशन की सबसे खास बात यह रही कि प्रतिभागियों की परख करने के लिए निर्णायक मंडल सदस्य के रूप में मौजूद नवीन पॉल, गुंजन दास और शुभम अग्रवाल ने भी प्रतिभागियों की हौसला अफजाई के लिए अपनी शानदार परफार्मेंस दी। सुबह से शाम तक चले ऑडिशन में जूनियर और सीनियर वर्ग में कुल 52 प्रतिभागियों ने अपनी शानदार प्रस्तुतियां दीं।

अभिभावकों को भाए मीडिया ग्रुप के प्रयास

ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने दिव्य हिमाचल द्वारा आयोजित करवाए जाने वाले ‘डांस हिमाचल डांस’ इवेंट की जमकर सराहना की। प्रतिभागियों और उनके अभिभावकों ने कहा कि दिव्य हिमाचल एकमात्र मीडिया ग्रुप है जो प्रदेश की प्रतिभागियों को निखारने और उनके भविष्य के सपनों को साकार करने के लिए बेहतरीन मंच मुहैया करवा रहा है।

इन्होंने किया हुनर का प्रदर्शन

बिलासपुर ऑडिशन में सबसे ज्यादा जूनियर ग्रुप में 44 प्रतिभागियों  ने भाग लिया, जबकि सीनियर वर्ग में आठ ने प्रस्तुतियां दीं। जूनियर वर्ग में लावण्या, गरिमा, मन्नत गुप्ता, श्रेया चंदेल, काव्या शर्मा, सान्या शर्मा, अनन्या पटियाल, हरीश ठाकुर, प्रिया ठाकुर, स्मृति, विभूति, सुहानी, हार्दिक, सुशील, डिंपल, दिग्विजय, श्रेष्ठा भारद्वाज, एमके डांस अकादमी, वीर, रिदीमा, सृष्टि, हिना, आकृति, सिया महाजन, कामाक्षी, स्टार क्रू, साक्षी, शैलजा, दीक्षा, नेहा, एसवीएम मलोखर, खुशबू, माही, अंशुमन, इशिता, श्रेया, स्नेहा, वेदांती, शिवांशी, प्रेरणा, तविशी, इशानी और सीनियर वर्ग में गुलशन, सिमरन, स्वाती, स्टार क्रू, लोकेश रावत, कितन बाला, उमेश डाईट जुखाला से सागरिका ग्रुप ने अपनी शानदार प्रस्तुतियां दी।

इनकी प्रस्तुति की सराहना

जूनियर वर्ग में गरिमा ने रंगीलो मारो ढोलना, मन्नत ने अफगान जलेबी, काव्या ने सुन साथिया, सृष्टि ने तैनु काला चश्मा, सान्या ने छम-छम-छम, प्रिया ने मुझे मस्त माहौल में जीने दे, हिना ने आजा नच लै, आकृति ने बद्री की दुल्हनिया, कामाक्षी ने निमूड़ा-निमूड़ा, साक्षी ने भोर भए पनघट पे, शैलजा ने काहे छेड़-छेड़ मोहे, नेहा ने ओरे पिया, माही ने प्रेम रतन धन पायो, इशिता ने होंठों पे ऐसी बात मैं दबा के चली आई और सिमरन ने नचदे टपदे तेरे नाल सोणया जैसे गीतों पर शानदार प्रस्तुतियां देकर निर्णायक मंडल को प्रभावित किया। ऑडिशन में ग्रामीण क्षेत्रों से आए कुछ प्रतिभागियों ने सभी को अचंभित कर दिया। बिना गुरु के प्रतिभागियों ने जिस प्रकार से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया वह देखते ही बनता था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App