पाक ने पीटा वर्ल्ड इलेवन

By: Sep 14th, 2017 12:05 am

20 रन से मुकाबला जीत घर में इंटरनेशनल क्रिकेट में की धमाकेदार वापसी

NEWSलाहौर— बाबर आह्लम की 86 रन की बेहतरीन पारी के दम पर पाकिस्तान ने विश्व एकादश के खिलाफ तीन ट्वेंटी-20  मैचों की सीरीज के इंडिपेंडेंस कप के पहले मैच में मंगलवार रात को 20 रन से जीत हासिल कर 1-0 बढ़त हासिल कर ली। पाकिस्तान ने पांच विकेट पर 197 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने के बाद विश्व एकादश को सात विकेट पर 177 रन पर थाम लिया। विश्व एकादश के लिए तमीम इकबाल ने 18, हाशिम अमला ने 26, टिम पेन ने 25, कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने 29, तिषारा परेरा ने 17 और डैरेन सैमी ने नाबाद 28 रन बनाए। सैमी ने आखिरी ओवरों में तीन छक्के और एक चौका उड़ाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

नवंबर में आएगी विंडीज

लाहौर — पाकिस्तान इस वर्ष नवंबर में तीन मैचों की ट्वंटी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि वेस्टइंडीज की टीम नवंबर में तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी।

30 लाख डालर तक खर्च

लाहौर — पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने देश में विश्व एकादश टीम के खिलाफ तीन ट्वेंटी-20 मैचों की सीरीज की मेजबानी पर 25 से 30 लाख डालर खर्च कर रहा है। सूत्रों के मुताबिक हर खिलाड़ी को लगभग एक-एक लाख डालर का भुगतान किया जा रहा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App