होंडा स्कूटर के साथ चांदी का सिक्का

By: Sep 22nd, 2017 12:05 am

ऊना —  नवरात्र के पावन अवसर पर दोपहिया वाहनों की बिक्री ने जोर पकड़ा है। अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने ऊना मुख्यालय पर अंब मार्ग पर स्थित अपने शोरूम एमएच होंडा में नवरात्र पर उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक ऑफर लांच की है। एमएच होंडा शोरूम के एमडी अभिषेक गुप्ता ने बताया कि नवरात्र में उपभोक्ताओं के लिए विशेष ऑफर लांच की है। उन्होंने बताया कि नवरात्र के दौरान किसी भी होंडा स्कूटर की बुकिंग पर चांदी का सिक्का उपभोक्ताओं को दिया जाएगा। वहीं, उपभोक्ता मात्र 1995 रुपए की डाउनपेमेंट करके नया वाहन खरीद सकते है। वाहन खरीदने के लिए आसान शर्तों पर ऋण सुविधा भी उपलब्ध है। होंडा ने सरकारी कर्मचारियों के लिए विशेष ऑफर लांच करते हुए किसी भी नए वाहन की खरीद पर दो हजार रुपए की छूट का ऐलान भी किया है। यह योजना सरकारी कर्मचारियों के लिए विशेष रूप से लांच की गई है। शोरूम के एमडी अभिषेक गुप्ता ने कहा कि शोरूम में एक्टिवा 4जी, होंडा शाइन, सीडी 110, ड्रीम युवा, होरनेट, एक्टिवा 125 व अन्य स्कूटर व बाइक के वेरियेंट अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है। अब उपभोक्ताओं को घरद्वार पर ही अपनी पंसद के होंडा दोपहिया वाहन मिल पाएंगे। वहीं,व्हीकल सर्विसिस व रिपेयर के लिए भी कही अन्यत्र नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि यहां पर स्पेयर पार्ट्स एवं दोपहिया वाहनों की सर्विस संतोषजनक ढंग से की जाती है। ग्राहकों को तकनीकी रूप से श्रेष्ठ और खूबसूरत उत्पादों को पेश करने के लिए होंडा लगातार प्रयासर हैं।

सरकारी कर्मचारी को दो हजार की छूट

नवरात्र में उपभोक्ताओं के लिए विशेष ऑफर लांच की है। होंडा ने सरकारी कर्मचारियों के लिए विशेष ऑफर लांच करते हुए किसी भी नए वाहन की खरीद पर दो हजार रुपए की छूट का ऐलान भी किया है। वहीं, नवरात्र के दौरान किसी भी होंडा स्कूटर की बुकिंग पर चांदी का सिक्का उपभोक्ताओं को दिया जाएगा। उपभोक्ता मात्र 1995 रुपए की डाउनपेमेंट करके नया वाहन खरीद सकते है।

शालीमार इलेक्ट्रॉनिक में नवरात्र की धूम

ऊना — नवरात्र के दौरान मोबाइल हैंडसेट्स की बिक्री में भी उफान आया है। नवरात्र के शुभ अवसर पर ऊना मुख्यालय स्थित शालीमार इलेक्ट्रॉनिक्स ने स्पेशल डिस्काउट स्कीम लांच की है। शालीमार इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक विरेंद्र शर्मा ने बताया कि नवरात्र के पर्व के उपलक्ष्य में शोरूम में उपभोक्ताओं को नए मोबाइल हैंडसेट की खरीद पर आकर्षक ऑफर दिए जा रहे है। कस्टमर को स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं शून्य प्रतिशत ब्याज पर ऋण भी उपलब्ध है। इसमें उपभोक्ता 6 से 10 आसान किस्तों में न्यूनतम राशि डाउनपेमेंट के तौर पर देकर कोई भी हैंडसेट ले सकता है। शोरूम में ओपो सेल्फी एक्सपर्ट एफ-3 मॉडल उपलब्ध हैं। वहीं ओपो मोबाइल हैंडसेट के अन्य मॉडल्स में ए 57,ए 37 लोगों की पसंद बनकर उभरा हैं। जबकि विवो मोबाइल फोन की व्यापक रेंज उपलब्ध है। इसमें विवो का हाल ही में लांच किया गया माडल वी-7 प्लस, वाई 69, वाई 55, वाई 53 काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा सैमसंग, जिओनी, लावा, माइक्रोमेक्स, एमआई कंपनियों के मोबाइल फोन की व्यापक रेंज उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि 1100 रुपए से लेकर 75 हजार रुपए तक के मोबाइल फोन शोरूम में उपलब्ध है। वहीं आईफोन हैंडसेट भी डिमांड पर उपलब्ध है। नवरात्र के दौरान ग्राहकों के लिए विशेष सर्विस भी शुरू की गई है। इसमें हैडसेंट डेमो के अलावा विभिन्न एपस की जानकारी व अन्य सेवाओं को भी फ्री में दिया जा रहा है।

मोबाइल की खरीद पर स्पेशल डिस्काउंट

उपभोक्ताओं को नए मोबाइल हैंडसेट की खरीद पर आकर्षक ऑफर दिए जा रहे है। कस्टमर को स्पैशल डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं शून्य प्रतिशत ब्याज पर ऋण भी उपलब्ध है। इसमें उपभोक्ता 6 से 10 आसान किस्तों में न्यूनतम राशि डाऊनपेमेंट के तौर पर देकर कोई भी हैंडसेट ले सकता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App