himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

अंकुश स्टाइल आइकन, अभिषेक ‘मिस्टर पर्सनेलिटी’

newsnewsnewsधर्मशाला— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के इंवेट ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ का खिताब अपने नाम करने के लिए युवा क्रेजी हैं। युवा ‘मिस्टर हिमाचल’ का खिताब अपने नाम करने के लिए दिन-रात मेहनत कर मॉडलिंग, डांस सहित पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट सीखने के साथ ही ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहे हैं। ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ का ग्रैंड फिनाले 14 अक्तूबर को पीजी कालेज धर्मशाला के ऑडिटोरियम में होगा। ‘मिस्टर शुप्रा नेशनल’ के सेकेंड रनरअप जितेश ठाकुर बतौर सेलिब्रिटी जज पहुंचकर युवाओं के हुनर की परख करेंगे। युवा ग्रूमिंग सेशन के सब- टाइटल जीतने को भी खूब मेहनत कर रहे हैं। सेशन के दौरान ‘मिस्टर पर्सनेलिटी’ का खिताब अभिषेक वशिष्ठ और ‘मिस्टर स्टाइल आइकन’ अंकुश ठाकुर को चुना गया। ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के लिए प्रदेश के टॉप-20 फाइनलिस्ट अब टाइटल को अपने नाम करने को पूरा दमखम लगा रहे हैं। धर्मशाला के सकोह में होटल चांदनी में टॉप-20 फाइनलिस्ट का ग्रूमिंग सेशन चल रहा है। इस दौरान युवाओं को सुबह पांच बजे से ही योग सहित विभिन्न प्रकार के व्यायाम करवाए जा रहे हैं। इसके अलावा ग्रूमिंग सेशन के दौरान प्रतिभागियों को मॉडलिंग, पैंथरवॉक, डांस, योग, कम्युनिकेशन, फिटनेस और पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट के टिप्स प्रदान किए जा रहे हैं। तरुण ठाकुर युवाओं को पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट और कम्युनिकेशन को लेकर प्रशिक्षण प्रदान कर रहे हैं। इसके साथ ही कोरियोग्राफर नवीन पॉल जॉनी फाइनलिस्ट को डांस के टिप्स दे रहे हैं। एनआईआईटी धर्मशाला के डायरेक्टर दिनेश शर्मा युवाओं को पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट और डिजिटलीकरण सहित अन्य महत्त्वपूर्ण बातों को लेकर विस्तार से चर्चा करेंगे। दिनेश शर्मा की प्रतिभागियों का स्पेशल सेशन होगा, जिसमें वह आज के समय की विभिन्न घटनाओं को लेकर चर्चा करेंगे।

आज स्पोर्ट्स फिजियोथैरेपिस्ट देंगे टिप्स

‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के टॉप-20 प्रतिभागियों को बुधवार को प्रदेश के पहले स्पोर्ट्स फिजियोथैरेपिस्ट डा. सुरेश राठौर फिटनेस और शरीर को स्वस्थ रखने के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे। डा. सुरेश राठौर बॉडी बिल्डिंग करते समय बरतने वाली सावधानियां और अपनी फिटनेस के लिए टिप्स देंगे। मॉडलिंग शो के 48 घंटे पहले प्रतिभागियों को एक सौ प्रतिशत क्षमता दिखाने के लिए क्या खाना चाहिए और क्या नहीं के बारे में भी बताएंगे।

पैराडाइज सैलून के एमडी ने परखा हुनर

मंगलवार को पैराडाइज सैलून कांगड़ा के एमडी सुरेंद्र पाल ने युवाओं के हुनर को परखा। ग्रूमिंग सेशन के दौरान ‘मिस्टर पर्सनेलिटी’ का टाइटल ज्वाली के अभिषेक वशिष्ठ और ‘मिस्टर स्टाइल आइकन’ सोलन के अंकुश ठाकुर को चुना गया।

You might also like
?>