himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

अभिनव फोटोजेनिक फेस ऑफ दि इयर

धर्मशाला— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ का खिताब अपने नाम करने के लिए फाइनलिस्ट खूब पसीना बहा रहे हैं। धौलाधार की वादियों में बसे धर्मशाला के सकोह स्थित होटल चांदनी में चल रहे ग्रूमिंग सेशन में युवाओं को विभिन्न क्लासों के जरिए पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट, फोटो, डांस सहित शरीर को स्वस्थ रखने के टिप्स प्रदान किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को ‘मिस्टर फोटोजेनिक फेस ऑफ दि इयर’ का खिताब शिमला के अभिनव अत्री ने अपने नाम किया है। ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ का ग्रैंड फिनाले पीजी कालेज धर्मशाला के ऑडिटोरियम में शनिवार को होगा। गुरुवार को ग्रूमिंग सेशन के दौरान प्रतिभागियों के लिए धौलाधार के आंचल में स्थित सिंथेटिक ट्रैक में ठंडी हवाओं के साथ शरीर को स्वस्थ रखने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सेशन में स्पोर्ट्स फिजियोथैरेपिस्ट डा. सुरेश राठौर ने प्रतिभागियों को फिटनेस और शरीर को दुरुस्त व स्वस्थ रखने के लिए टिप्स दिए। इसके अलावा फोर्टिज अस्पताल कांगड़ा की मानोरोग विशेषज्ञ डा. दीप्ति ने प्रतिभागियों को पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट के टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि युवाओं को किसी अवसाद, नशाखोरी में पड़ने की बजाय लोगों और समाज की मदद कर अच्छे कार्य कर आत्मविश्वास लाना चाहिए। सांयकालीन सत्र में प्रसिद्ध फोटोग्राफर पीआर बाली की अध्यक्षता में आउटडोर फोटो सेशन का आयोजन किया गया। उन्होंने ‘मिस्टर हिमाचल’ फाइनलिस्ट को चैतड़ू पार्क में मॉडलिंग फोटो सेशन करवाने के बारे में विस्तार से बताया गया। पीआर बाली ने युवाओं को फोटो खिंचवाते समय अपने शरीर और चेहरे के हाव-भाव को सही तरीके से रखने के बारे में टिप्स दिए। प्रतिभागियों ने आउटडोर फोटो सेशन में खूब एंज्वाय किया। पीआर बाली की जजमेंट में ‘मिस्टर फोटोजेनिक फेस ऑफ दि इयर’ का खिताब शिमला के अभिनव अत्री ने अपने नाम किया। इसी के साथ प्रतिभागियों ने डांस, गीत और योग सहित पैंथरवॉक की भी रिहर्सल की।

आज सफाई का संदेश देंगे प्रतिभागी

‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के टॉप-20 फाइनलिस्ट शुक्रवार को  ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ द्वारा आयोजित स्वच्छता अभियान में विशेष रूप से भाग लेंगे। ‘मिस्टर हिमाचल’ के प्रतिभागी शहीद स्मारक प्रदेश के पहले युद्ध संग्रहालय सहित आसपास के क्षेत्रों में सफाई अभियान में भाग लेकर प्रदेश और देश को स्वच्छ बनाए रखने का संदेश देंगे।

ग्रैंड फिनाले में हिमाचली गीतों का तड़का

‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के ग्रैंड फिनाले में हिमाचली गीत-संगीत का तड़क्का भी देखने को मिलेगा। फिनाले में पीजी कालेज धर्मशाला के छात्रों द्वारा प्रस्तुति प्रदान की जाएगी। इसके साथ ही संगीत विभाग के प्रभारी एवं हिमाचल लोक गायक डा. सतीश ठाकुर द्वारा प्रस्तुति दी जाएगी। इसके साथ ही हिमाचली लोक गायक सुनील राणा भी अपनी आवाज के जादू से मौजूद दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देंगे।

आज हुनर परखने आएंगे जितेश ठाकुर

टॉप-20 फाइनलिस्ट का हुनर परखने के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता ‘मिस्टर शुप्रानेशनल-2016’ सेकेंड रनरअप जितेश ठाकुर शुक्रवार को धर्मशाला पहुंचेंगे। जितेश ठाकुर का गगल एयरपोर्ट पर ‘मिस्टर हिमाचल’ के प्रतिभागियों द्वारा गर्मजोशी के साथ स्वागत किया जाएगा। धर्मशाला की वादियों में जितेश ठाकुर शनिवार सांय पीजी कालेज के ऑडिटोरियम में प्रतिभागियों का हुनर परखेंगे।

फिनाले कल

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’  के इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ का ग्रैंड फिनाले पीजी कालेज धर्मशाला के ऑडिटोरियम में शनिवार को होगा।

 

प्रोफाइल-10

नाम— पंकज कुमार

उम्र— 22

निवासी— ज्वालामुखी

शैक्षणिक योग्यता— मास्टर इन आईटी

माता— ललिता देवी

पिता— राजेंद्र कुमार

हाइट— 5 फुट 11 इंच

You might also like
?>