himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

धर्मशाला में प्रतिभा निखारने जुटे गबरू

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ फाइनलिस्ट का होटल चांदनी में ग्रूमिंग सेशन शुरू

newsnewsnewsधर्मशाला— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ द्वारा देवभूमि के युवाओं को अब ‘मिस्टर हिमाचल’ के मंच से मॉडलिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ने का गोल्डन चांस प्रदान किया जा रहा है। ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ का ग्रैंड फिनाले 14 अक्तूबर को पीजी कालेज धर्मशाला के ऑडिटोरियम में होगा। ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ खिताब के लिए प्रदेश के टॉप-20 फाइनलिस्ट का चयन कर लिया गया है। धौलाधार की वादियों में बसे धर्मशाला के सकोह में होटल चांदनी में टॉप-20 फाइनलिस्ट का ग्रूमिंग सेशन सोमवार से शुरू हो गया। 14 अक्तूबर को होने वाले ग्रैंड फिनाले के लिए अब 20 प्रतिभागी अपनी प्रतिभा को निखारेंगे। ग्रूमिंग सेशन के दौरान प्रतिभागियों को मॉडलिंग, पैंथरवॉक, डांस, योग, कम्युनिकेशन, फिटनेस और पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट के टिप्स प्रदान किए जाएंगे। इस दौरान युवाओं को विशेषज्ञ रिसोर्स पर्सन द्वारा भी विशेष टिप्स प्रदान किए जाएंगे। प्रदेश भर से ग्रूमिंग सेशन के लिए धर्मशाला में पहुंचे प्रतिभागियों ने अभी से कड़ी मेहनत करना शुरू कर दिया है। ग्रूमिंग सेशन के दौरान विभिन्न सब टाइटल भी प्रतिभागियों को किए जाएंगे। सोमवार को होटल चांदनी में डांस कोरियोग्राफर नवीन पाल जॉनी व ‘दिव्य हिमाचल’ टीम ने प्रतिभागियों को ग्रूमिंग सेशन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने प्रतिभागियों को मॉडलिंग और ग्रैंड फिनाले को लेकर टिप्स भी दिए। युवाओं को मंच पर अपने मॉडलिंग और फैशन का हुनर दिखाने का मौका प्रदान किया जाएगा।

ग्रैंड फिनाले 14 को

14 अक्तूबर को ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ का ग्रैड फिनाले होगा। ‘मिस्टर हिमाचल-2015’ का खिताब जीत चुके रविज ठाकुर ‘मिस्टर इंडिया’ के खिताब पर भी कब्जा जमा चुके हैं। 2016 के विनर सिद्धार्थ सूद भी मॉडलिंग की दुनिया में कई मुकाम हासिल कर चुके हैं। ‘मिस्टर हिमाचल’ के मंच से निकले कई हिमाचली गबरू मॉडलिंग की दुनिया सहित बालीवुड तक में धूम मचा रहे हैं।

टॉप-20 फाइनलिस्ट

‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के टॉप-20 फाइनलिस्ट अभिनव अत्री शिमला, अभिषेक ठाकुर धर्मशाला, वरुण धीमान सुंदरनगर, अंकुश ठाकुर सोलन, आशीष ठाकुर धर्मशाला, दीपक कुमार बैजनाथ, विक्रांत मढोत्रा मंडी, हिमांशु राजपूत बैजनाथ, नीरज ठाकुर ठियोग, शिमला, पंकज कुमार ज्वालामुखी, शुभम कश्यम सोलन, ऋत्विक शर्मा शिमला, अविनाश ठाकुर कांगड़ा, अभिषेक विशिष्ठ ज्वाली, कांगड़ा, पंकज ठाकुर धर्मशाला, विदित नेगी शिमला, नवीन कुमार शिमला, आशीष ठाकुर शिमला, शांतव चौहान शिमला और आदित्य शर्मा मंडी खिताब के लिए दमखम दिखा रहे हैं।

वरुण की बॉडी परपेक्ट  पंकज ‘मिस्टर स्पोर्ट्स’

newsधर्मशाला— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के इंवेट ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ में प्रदेश भर से चुनकर पहुंचे होनहार युवाओं को धर्मशाला में ग्रूमिंग सेशन के दौरान मॉडलिंग के साथ ही अन्य बारीकियां सिखाई जा रही हैं। सोमवार को ग्रूमिंग सेशन के दौरान राष्ट्रीय एथलीट, जिला शिक्षण एवं प्रशिक्षण संस्थान की शारीरिक प्राध्यापक रेखा रावत राणा ने प्रतिभागियों की बॉडी की परख की। उन्होंने स्पोर्ट्स के विभिन्न टिप्स देकर युवाओं को अपनी बॉडी को फिट रखने के बारे में जागरूक किया। इस दौरान युवाओं में ‘मिस्टर बॉडी परफेक्ट’ और ‘मिस्टर स्पोर्ट्स’ के खिताब करवाए गए। ‘मिस्टर बॉडी परफेक्ट’ के  खिताब पर वरुण धीमान और ‘मिस्टर स्पोर्ट्स’ के खिताब पर पंकज ठाकुर ने कब्जा जमाया। सब-टाइटल के विजेता प्रतिभागियों को ‘ग्रैंड फिनाले’ में पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

You might also like
?>