himachal pradesh news, himachal pradesh top stories, himachal pradesh tourism

नीरज ‘मिस्टर टेलेंटेड’

धर्मशाला में ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ का ग्रूमिंग सेशन

newsnewsnewsधर्मशाला— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ का खिताब अपने नाम करने के लिए टॉप-20 फाइनलिस्ट खूब जोर आजमाइश कर रहे हैं। धर्मशाला में चल रहे ग्रूमिंग सेशन में सुबह से लेकर देर शाम तक युवाओं को नए-नए टिप्स दिए जा रहे हैं। बुधवार को ग्रूमिंग सेशन के दौरान ‘मिस्टर टेलेंटेड’ का खिताब शिमला के नीरज ठाकुर ने अपने नाम किया है। ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के ग्रैंड फिनाले का अब अंतिम काउंटडाउन शुरू हो गया है। शनिवार को पीजी कालेज धर्मशाला के ऑडिटोरियम में गीत-संगीत, नृत्य की शानदार प्रस्तुतियों के बीच ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ का ग्रैंड फिनाले होगा। बुधवार को ग्रूमिंग सेशन के दौरान प्रतिभागियों ने सुबह उठकर धर्मशाला के दाड़ी में स्थित दि पावर हाउस जिम में जमकर पसीना बहाया। इसके बाद सुबह के सत्र में प्रदेश के पहले फिजियोथैरेपिस्ट डा. सुरेश राठौर ने प्रतिभागियों को फिटनेस और शरीर को दुरुस्त व स्वस्थ रखने के लिए टिप्स दिए। डा. सुरेश राठौर ने फाइनलिस्ट को जिम में देखा-देखी में कसरत न करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि हर शरीर की अपनी क्षमता होती है, उसके के अनुसार व्यायाम करना चाहिए। एनआईआईटी धर्मशाला के डायरेक्टर दिनेश शर्मा ने प्रतिभागियों को पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट के टिप्स दिए। आत्मविश्वास के साथ युवाओं को आगे बढ़ने के प्रयास करने चाहिएं। उन्होंने प्रतिभागियों को लोगों के बीच बैठने-उठने, बात करने और अपनी बात रखने के बारे में बताया। सायंकालीन सत्र में पीजी कालेज धर्मशाला के प्राध्यापक एवं हिमाचली लोक गायक डा. सतीश ठाकुर ने युवाओं के टेलेंट की परख की। उन्होंने ग्रूमिंग सेशन में सब-टाइटल ‘मिस्टर टेलेटेंड’ में निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई। इस दौरान प्रतिभागियों ने डांस, गीत और अभिनय करके निर्णायक मंडल को आकर्षित करने के लिए दमखम दिखाया।

मकलोडगंज में मौज-मस्ती

‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के प्रतिभागियों ने बुधवार देर सायं पर्यटन नगरी मकलोडगंज की ठंडी वादियों में घूमने का आनंद लिया। ग्रूमिंग सेशन में लगातार क्लासों के बाद धौलाधार की वादियों में प्रदेश भर के आए प्रतिभागियों ने खूब एंज्वाय किया। इस दौरान उन्होंने रेस्तरां में लजीज व्यंजनों का भी लुत्फ उठाया।

एनआईआईटी डायरेक्टर संग स्पेशल सेशन

एनआईआईटी धर्मशाला के डायरेक्टर दिनेश शर्मा ने युवा प्रतिभागियों को पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट के टिप्स प्रदान किए। दिनेश शर्मा का प्रतिभागियों के साथ स्पेशल सेशन हुआ। उन्होंने युवाओं को आज के दौर में अपने व्यक्तित्व विकास के विभिन्न पहलुओं के बारे में समझाया।

कल शहीद स्मारक में सफाई करेंगे फाइनलिस्ट

धर्मशाला— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ द्वारा पर्यावरण संरक्षण ध्येय हमारा अभियान के तहत स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार को करवाया जाएगा। ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इंवेट ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के फाइनलिस्ट धर्मशाला के स्कूलों, संस्थानों और संस्थाओं के साथ मिलकर शहीद स्मारक में सफाई अभियान में भाग लेंगे। इस दौरान ‘दिव्य हिमाचल’ परिवार के सदस्य भी गंदगी उठाएंगे। ‘दिव्य हिमाचल’ ने प्रदेश भर को साफ-सुथरा बनाए रखने के लिए स्वच्छता अभियान शुरू किया है। इसके तहत प्रदेश के विभिन्न शहरों में स्वच्छता अभियान के तहत सफाई और रैलियों से जागरूक किया जा रहा है। अब तक लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा कई रैलियों का आयोजन किया गया है। इसके साथ ही स्वच्छता को जीवन शैली बनाए जाने के लिए भी प्रेरित किया है। अब धर्मशाला में होने वाले स्वच्छता अभियान में पीजी कालेज धर्मशाला, साई होस्टल, दयांनद मॉडल स्कूल धर्मशाला, गर्ल्ज स्कूल सहित अन्य स्कूल, संस्थान और संस्थाओं के पदाधिकारी विशेष रूप से भाग लेंगे।

You might also like
?>