आने वाले सीरियल

By: Oct 15th, 2017 12:07 am

सिद्धि विनायक

सिद्धि विनायक टीवी पर आगामी टीवी धारावाहिक है। इस चैनल ने पहले ही उच्च भाव वाले ‘भाभीजी घर पर हैं, बड़ी बहू, वायरिस ’ इत्यादि और टीवी ने हाल ही में एक नया टीवी शो ‘आधा विवाह’ शुरू किया है। यह कहानी मुंबई पर आधारित है और मुंबई में भी शूटिंग होगी। ‘सिद्धि विनायक’ 26 अक्तूबर को प्रीमियरिंग, सोम से शुक्रवार केवल 9 बजे और टीवी पर यह शो प्रशांत भट्ट और संजय मेमाने द्वारा निर्मित है।

स्टोरी

यह एक शुद्ध प्रेम कहानी है। नेहा ने शो में एक मराठी लड़की की भूमिका निभाई, कुछ ऐसा जो उसने पहले नहीं किया। वह एक पृष्ठभूमि नर्तकी की भूमिका निभाती है, जो अपने परिवार की देखभाल करने के लिए पर्याप्त पैसे कमाने की कोशिश कर रही है।  ‘सिद्धि विनायक’ सीरियल ऑन और टीवी विकी प्लॉट, स्टार कास्ट, प्रोमो, शो का समय नेहा ने कहा, अच्छी भूमिकाएं प्राप्त करना कठिन है। मैंने इतने सारे ऑडिशन दिए और यहां तक कि कुछ लोगों को चुना गया, लेकिन दुर्भाग्यवश, कुछ नहीं हुआ। शायद भाग्य मेरी तरफ  नहीं था। उसने कहा मैं कभी भी ब्रेक पर नहीं रह सकती क्योंकि मुझे काम करना पसंद है। यह सिर्फ  इतना है कि मुझे जो भी पेशकश की जा रही थी, वह प्रतिगामी था, जिसे मैं नहीं लेना चाहती थी।

लाडो

लाडो का रूप बहुत खतरनाक और क्रूर व्यक्तित्व वाला दिखाया गया था। यह सीरियल साल 2009 में टीवी पर दिखाया जाता था। इसके बाद अब ‘लाडो’ एक बार फिर से वापस आ रहा है। जो बोया वो अब काटेंगी ‘अम्मा जी’ वीरपुर की मर्दानी, बन कर वापस आ रही है ‘लाडो’। साल 2012 में इस शो का पहला सीजन खत्म हुआ था। इस शो में अम्मा जी के किरदार में मेघना मलिक एक बार फिर अम्मा जी बनी नजर आएंगी। वीरपुर की अम्मा जी इस शो की कहानी की मेन विलेन है। अम्मा जी अपने किरदार से टीवी स्क्रीन पर एक छाप छोड़ने में कामयाब रहीं। सीरियल में अम्मा जी का रूप बहुत खतरनाक और क्रूर व्यक्तित्व वाला दिखाया गया था। यह सीरियल साल 2009 में टीवी पर दिखाया जाता था। अब इसके बाद सीरियल ‘लाडो’ एक बार फिर लौट कर आ रहा है। करीब 8 साल बाद वापसी करने वाले इस शो में ‘बालिका वधू’ की अविका गौर भी नजर आएंगीं। अविका पिछले दिनों सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आई थीं। वहीं खबर है कि ‘लाडो’ में अविका के साथ शशांक व्यास, अद्विक महाजन भी नजर आ सकते हैं। ‘लाडो’ के पहले सीजन को शकुंतलम टेलीफिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था। इसके बाद अब इस सीजन को धवल गड़ा प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इस वक्त ‘लाडो’ का एक प्रोमो टेलीविजन पर चल रहा है जिसमें नवजात कन्याओं पर अम्मा जी के अत्याचार की कहानी को याद दिलाया जाता है। पिछले सीजन में दिखाया गया था कि कैसे अम्माजी वीरपुर में किसी छोरी ‘लड़की’ के पैदा होने पर नवजात की हत्या करती हैं। इस दौरान जब कोई बच्ची किसी के घर जन्म ले लेती है तो बच्ची को दर्दनाक मौत दी जाती है। नन्ही सी बच्ची को दूध के बरतन में डुबो दिया जाता है। अब इस सीजन में दिखाया जा रहा है कि जो अम्मा जी ने बोया है उसे वो इस सीजन में काटेंगी।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App