ट्रेंडी लुक और गरमाहट भरे स्टोल

By: Oct 29th, 2017 12:07 am

सर्दी का मौसम आ गया है। जल्दी ही जोरदार सर्दी अपना रंग दिखाना शुरू कर देगी। ऐसे में आप चाहती हैं कि सर्दी भी न लगे और आपका स्टाइल भी हैपनिंग बना रहे तो यह ज्यादा मुश्किल नहीं है। जब बात हो सर्दियों में गरमाहट की तो स्टोल-शॉल सर्दी में गर्म एहसास देने के साथ ही ट्रेंडी लुक भी देते हैं। इनके बिना सर्दियों में पहनावा अधूरा सा लगता है। आप घरेलू हों, कालेज गोइंग या हों कामकाजी, रंग-बिरंगे शॉल या स्टोल के बिना बात नहीं बनती। पर उलझन में हैं कि किस पहनावे के साथ क्या जंचेगा, तो हम आपकी मुश्किल दूर किए देते हैं। अपने पहनावे के हिसाब से लिया गया शॉल जहां आपकी सुंदरता में चार चांद लगाता है, वहीं गलत चुनाव से आपका पूरा पहनावा अस्त-व्यस्त लग सकता है। पारंपरिक या स्थानीय शॉल-स्टोल न केवल आपके भारतीय पहनावे को पूरा करते हैं, चयन में थोड़ी सावधानी बरत कर आप इन्हें पाश्चात्य परिधानों के साथ पहन कर भी खुद को दे सकती हैं एक अलग अंदाज।

पश्मीना शॉल

पश्मीना धागे से बुने गए ये शॉल न केवल बेहद गर्म, साथ ही बेहद खूबसूरत भी होते हैं। हर उम्र, हर अवसर के लिए एक रंग से लेकर विभिन्न मनमोहक रंगों में बनावट के साथ-साथ कढ़ाईदार ये शॉल हर वार्डरोब में शामिल होने के लायक हैं। गहरे चटक रंगों में बरसों से सबकी पसंद बने पश्मीना शॉल अब आपको हल्के रंगों में भी मिल जाएंगे।

फर स्टोल

आप जीन्स के साथ किसी भी तरह के स्टोल कैरी करने को लेकर संशय में हैं तो बेझिझक एक फर स्टोल को गले लगा लीजिए, कोई भी आपके अंदाज को नजरअंदाज नहीं कर पाएगा। डिजाइन के चयन को लेकर आपको थोड़ी सावधानी बरतनी होगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App