तकदीर वाली हूं…

By: Oct 15th, 2017 12:07 am

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का 11 अक्तूबर को जन्मदिन मनाया गया। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी बिग बी को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। आमतौर पर किसी भी मामले पर बात करने से कतराने वाली अभिनेत्री तब्बू ने उनसे हुई खास बातचीत में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन को लेकर खुलकर बात की और बताया कि बच्चन साहब सिर्फ  उनके लिए ही नहीं, पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए खास हैं। अमित जी के साथ ‘चीनी कम’ जैसी फिल्म ने उनके करियर को नई पहचान दी…

बच्चन जी का आपके जीवन मैं क्या महत्त्व है?

तब्ब्ू कहती हैं, मैं बच्चन साहब को मैसेज करके बताने वाली हूं कि मेरे जीवन में बच्चन साहब का कितना महत्त्व है, पूछा है। वह ठहाके लगाते हुए काफी देर तक हंसती हैं फिर कहती हैं। बच्चन साहब के साथ जो मैंने डायरेक्टर आर बाल्की की फिल्म ‘चीनी कम’ की वह उपलब्धि मेरी जिंदगी में सबसे बड़ा मील का पत्थर है। मुझे लगता है ‘चीनी कम’ में अनकन्वेंशनल और अनोखी रोमांटिक जोड़ी को एक बार फिर से परिभाषित किया गया था। और मैं उस फिल्म का सारा क्रेडिट आर बाल्की को देना चाहती हूं।

यूं ही नहीं कोई बालीवुड का शहंशाह बन जाता?

तब्बू आगे कहती हैं, ‘चीनी कम’ की स्क्रिप्ट के लिए और मुझे बच्चन साहब के साथ कास्ट करने के लिए मैं आर बाल्की का दिल से आभार मानती हूं। बाल्की ने इस फिल्म की कहानी सिर्फ  मेरे और अमित जी के लिए ही लिखी थी। अगर हम दोनों में से कोई एक भी उस फिल्म में काम करने से मना कर देता तो बाल्की वह फिल्म कभी नहीं बनाते। मुझे लगता है अमिताभ बच्चन जैसे महानायक के साथ काम करने के लिए  ‘चीनी कम’ से अच्छी फिल्म मुझे कभी नहीं मिल सकती थी। उस फिल्म में ऐसा खूबसूरत रोमांस था कि आप हमउम्र लोगों में भी ऐसा मजबूत और कन्विंसिंग रोमांस नहीं देख पाते हैं। मैं बहुत खुश और तकदीर वाली हूं कि मुझे बच्चन साहब के साथ ऐसा बेहतरीन काम करने का मौका मिला।

जितनी शानदार तस्वीरें, उतना ही बेहतरीन कैप्शन देते हैं अमिताभ

तब्बू इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार कॉमिक फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के प्रोमोशन में जुटी हैं। यह फिल्म 19 अक्तूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। तब्बू के अलावा फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा और संजय मिश्रा सहित और भी कलाकार हैं।

अमिताभ की एक्टिंग में आज भी 440 वोल्ट का करंट बरकरार है?

इसके बाद तब्बू एक अन्य रोमांटिक फिल्म में दिखेंगी, जिसमें अजय देवगन लीड रोल में होंगे। ‘बफी’ में बतौर एडिटर काम कर चुके आकिव अली इस फिल्म से अपना डायरेक्शन डेब्यू करेंगे। हालांकि, फिल्म का नाम अभी तक कुछ तय नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फिल्म अगले दशहरा के मौके पर रिलीज हो सकेगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App