विकास की राह पर जो चलेगा, वोट उसी को

By: Oct 20th, 2017 12:05 am

हिमाचल में चुनावी बिगुल बज गया है। पार्टी नेता और कार्यकर्ता चुनावों के लिए तैयार हो रहे हैं। ऐसे में अब पहली बार मतदान करने वाले युवा भी वोटिंग के लिए उत्साहित हैं। मुद्दों और मसलों पर परीक्षा लेने के लिए तैयार हैं। पहली बार मतदान करने वाले युवा क्या सोचकर मतदान करेंगे, इसी को लेकर मेरा मत मेरा अधिकार के तहत लेकर आ रहा है प्रदेश का अग्रणी मीडिया  ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’…

पहले मतदान का क्रेज

सिद्धांत का कहना है कि वह पहली मर्तबा मतदान के तौर पर अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने जा रहे हैं। रितेश का कहना है कि युवाओं को रोजगार व जनहित की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निपटारे का वादा करने वाले के पक्ष में मतदान करेंगे।

विकास पर लगाएंगे मुहर

राहुल का कहना है कि वह विकासात्मक सोच रखने वाले उम्मीदवार को अपना मत देंगे। उन्होंने कहा कि भारत युवाओं का देश है। इसलिए युवा वर्ग का फर्ज बनता है कि वह मतदान कर लोकतांत्रिक प्रणाली को मजबूत करें। गजेंद्र मतदान की तिथि को लेकर बड़े आतुर हैं।

वोट करने को बेताब

अंकित का कहना है कि मतदान करना हरेक नागरिक का लोकतांत्रिक अधिकार है। वह पहली मर्तबा मतदान प्रक्रिया में हिस्सा लेने को काफी बेताब हैं। वह ऐसे उम्मीदवार को मत देंगे, जोकि वायदे नहीं बल्कि इलाके की विकास की सोच रखता हो।

नौ नवंबर का इंतजार

अक्षय का कहना है कि वह किसी प्रलोभन में न फंसकर स्वतंत्र तौर से स्वच्छ छवि के उम्मीदवार को मत देने का मन बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह लोकतांत्रिक प्रणाली के गठन में मतदान के जरिए अहम रोल अदा करने को लेकर नौ नवंबर का इंतजार कर रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App