शत्रुघ्न का भाजपा को ज्ञान

By: Oct 17th, 2017 12:03 am

गुरदासपुर उपचुनाव में हार पर तीखी प्रतिक्रिया; कहा, पराजय ने दिखाया आईना

पटना – पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस को मिली भारी जीत और बीजेपी की किरकिरी पर पार्टी के नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। शत्रुघ्न ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को बधाई देते हुए लिखा कि जैसी उम्मीद थी, गुरदासरपुर उपचुनाव में करीब दो लाख वोटों के अंतर से अपमानजनक हार मिली। उन्होंने लिखा कि इस हार की उम्मीद पहले से ही थी, क्योंकि प्रसिद्ध, लोकप्रिय और महान स्वर्गीय विनोद खन्ना के किसी नजदीकी शख्स को टिकट नहीं दिया गया था। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले मिली इस जीत से कांग्रेस बेहद उत्साहित है। माना जा रहा है कि पार्टी इस नतीजे को केंद्र सरकार के फैसलों खासकर जीएसटी के खिलाफ जनता की प्रतिक्रिया बताते हुए सरकार के खिलाफ हमले को तेज करेगी। यह सीट फिल्म एक्टर व बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनोद खन्ना के निधन के कारण खाली हुई थी। शत्रुघ्न इससे पहले भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। पिछले दिनों पटना यूनिवर्सिटी के 100 साल पूरे होने पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया, लेकिन खुद कार्यक्रम में आमंत्रित न किए जाने से नाराज दिखाई दिए। शत्रुघ्न ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा के जीएसटी और अर्थव्यवस्था वाले बयान का समर्थन किया था।

छह ट्वीट से बोला हमला

1- जैसी उम्मीद थी, गुरदासरपुर उपचुनाव में करीब दो लाख वोटों के अंतर से अपमानजनक हार मिली।

2- इस हार की उम्मीद पहले से ही थी, क्योंकि प्रसिद्ध, लोकप्रिय और महान स्वर्गीय विनोद खन्ना के किसी करीबी को टिकट नहीं दिया गया।

3- पार्टी और इससे जुड़े लोगों के लिए मेरा प्यार हमेशा है, मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। मेरा अवलोकन और फीडबैक पार्टी के आत्मनिरीक्षण के लिए है।

4- हम अपनी हार स्वीकार करते हैं और मैं सुनील जाखड़ को बड़ी जीत पर बधाई देता हूं। योग्य पिता के योग्य बेटे हैं।

5- कांग्रेस की जीत में नवजोत सिंह सिद्धू का साफ असर दिखा। यहां सिद्धू ने सच्ची खेल भावना का परिचय दिया।

6- हमें वाकई आईना में देखने की जरूरत है। दीवारों पर लिखी बातें देखिए और लोगों के मूड का अनुमान लगाइए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App