साड़ी के साथ बनाएं ये हेयर स्टाइल

By: Oct 22nd, 2017 12:08 am

इंडियन ट्रेडिशन की बात की जाए तो लड़कियों की खूबसूरती में साड़ी चार चांद लगाती है, लेकिन आजकल के जनरेशन में लड़कियां साड़ी की तरफ  इतना आकर्षित नहीं होती हैं। उन्हें लगता है कि इंडो वेस्टर्न ड्रेस या वेस्टन ड्रेस से वो ज्यादा आकर्षक लगेंगी। लेकिन हर जगह पर वेस्टर्न ड्रेस नहीं अच्छी लगती है। कुछ मौकों पर इंडियन ट्रेडिशन आपके लुक को एक नया अंदाज देता है और अगर आप अपने इस अंदाज को इंडियन टच देने की सोच रही हैं तो साड़ी से बेहतर और कुछ  नहीं है। आज के समय में लड़कियां साड़ी पहनने में बहुत आना-कानी करती हैं। उन्हें लगता है कि उनकी साड़ी औरों जैसी ही हुई तो वो बहुत ही कॉमन लगेंगी। यही वजह है कि लड़कियां साड़ी पहनना पसंद नहीं करती हैं। अगर आप भी इसी वजह से साड़ी पहनना नहीं चाहती तो आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे जिसको करने के बाद आप एक नार्मल सी साड़ी में बहुत ही आकर्षक और बहुत ही खूबसूरत दिखेंगी। नार्मल साड़ी में अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए हेयरस्टाइल पर ध्यान देना होगा। नार्मल सी साड़ी में अगर आप आकर्षक हेयरस्टाइल बनाती हैं तो आप दूसरों से ज्यादा आकर्षक दिखेंगी।

स्टड लॉक

यह साधारण जूड़े की तरह ही बनाया जाता है। बस इस जूड़े को सुंदर लुक प्रदान करने के लिए आपको सुंदर सी स्टाइलिश क्लिप लगाने की जरूरत होती है ताकि जूड़ा सुंदर दिखे।

बाऊफ्फेंट लॉक

इसमें सामने की ओर छोटे से पफ  के साथ बनाकर फिर पीछे की ओर जूड़ा बनाते हैं, जिसे सफेद रंग के गजरे के साथ यह अलग सा निखार पैदा करता है।

ब्रेडेड लॉक

यह जूड़ा सबसे अच्छा क्लासी लुक देता है। इस जूड़े में आपको किसी गजरे की आवश्कता नहीं पड़ती, यह अपने आप में ही काफी सुंदर लगता है।

वेवी बॉब

हॉलीवुड फिल्मों में बनाई जाने वाली स्टाइल आज के समय की सबसे खास स्टाइल बन चुकी है, जो मर्लिन मुनरो के स्टाइल से पहचाना जाता है। यह लुक साड़ी पर काफी अच्छा लगता है और क्लासी टच देता है।

विंटेज हेयर

इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए बालों को ऊपर की ओर ले जाते हुए कर्ल करके पफ  बना लें और नीचे की ओर खुला रख दें।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App