सीमा कालेज के वालंटियर नवाजे

By: Oct 18th, 2017 12:05 am

रोहड़ू – सीमा कालेज की एनएसएस इकाई अपनी बेहतरीन उपलब्धियों से महाविद्यालय का नाम रोशन कर रही है। गत सप्ताह में आयोजित राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में सीमा महाविद्यालय के एनएसएस स्वयंसेवियों ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से सीमा महाविद्यालय एवं प्रदेश का नाम रोशन किया है। इस दौरान गीतिका सांबरा के एकल अभिनय व नीरज, आर्यन एवं हर्षिता शर्मा को शिविर में उत्कृष्ट स्वयंसेवी से सम्मानित किया गया है। इसके साथ शिविर के दौरान प्रोजेक्ट कार्य के लिए महाविद्यालय इकाई को विशेष पुरस्कार से नवाजा गया था। एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डा. गोपाल दत्त शर्मा व डा. उमेश नारटा ने बताया कि राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में देश के 16 राज्यों के लगभग 270 विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस दौरान विभि1स्र1 गतिविधियों एवं प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसका राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर के वक्ताओं एवं शिक्षाविदों ने स्वयंसेवियों की गतिविधियों को बारीकियों से जांचने के बाद परिणाम घोषित किए हैं। इस शिविर में स्वयंसेवियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

प्री आरडी के लिए नीरज सिलेक्ट

महाविद्यालय के एनएसएस स्वयंसेवी नीरज शर्मा 25 अक्तूबर से महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी रोहतक में प्री आरडी कैंप के लिए चयन किया गया है। महाविद्यालय के प्राचार्य डा. प्रमोद चौहान ने बताया कि महाविद्यालय के लिए एनएसएस का अहम योगदान है। इससे जुडे़ सभी विद्यार्थी जहां सामाजिक कार्यों में योगदान दे रहे हैं, वहीं पढ़ाई में भी अव्वल हैं।

उत्कृष्ट शिविरार्थी बनी रितिका शोंघी

महाविद्यालय के चार स्वयंसेवियों नीरज शर्मा, हर्षिता शर्मा, रितिका शोंघी एवं अंकित भावटा ने हमीरपुर के धनेटा में आयोजित राज्य स्तरीय विशाल शिविर में हिस्सा लेकर विभिन्न गतिविधियों में बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस शिविर में रितिका शोंघी को छात्रा वर्ग में बेस्ट शिविरार्थी पुरस्कार से सम्मानित किया गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App