जाड़े के मौसम में भी जिएं स्टाइल से

By: Nov 12th, 2017 12:13 am

फैशन का मतलब यह बिलकुल नहीं कि जो स्टाइल चल रहा है, आप उसे ही फॉलो करें। लेटेस्ट स्टाइल को अपनाएं, मगर अपने अंदाज में। आजकल मौसम है जाड़ों का। पहले अपनी पर्सेनेलिटी को जांचें, फिर उस हिसाब से सर्दी का स्टाइल आजमाएं। आइए, जानें जाड़े के इस मौसम में कैसे जिएं स्टाइल से…

ब्राइट कलर्स का फंडा

मौसम है चटख रंग पहनने का। मगर ब्राइट कलर्स पहनने से पहले देखना यह होता है कि आप कलर-ब्लॉकिंग को कितने बेहतर ढंग से अप्लाई कर पाती हैं। कभी-कभी एक जैसे रंग टोन में पेयर कर सकती हैं तो कभी कॉम्लीमेंट्री कलर्स चुनना सही विकल्प रहता है, लेकिन दो ब्राइट शेड्स को अगर परफेक्ट डिटेलिंग के साथ पहना जाए तो कोई भी आउटफिट आपकी लुक्स को कॉम्पलीमेंट करेगी।

वार्डरोब में क्या

सर्दियों में आपके फैशन को किसी की नजर न लगे, इसलिए आपकी आलमारी में कुछ चीजों जैसे स्टाइलिश कैप, जैकेट या कोट और खूबसूरत से दस्तानों की मौजूदगी होना अनिवार्य है। इन चीजों के साथ आप खुद को बेहद अलग लुक दे सकती हैं। जहां अलग-अलग तरह की जैकेट आपको स्टाइलिश बनाती हैं, तो अलग-अलग तरह की कैप चेहरे की खूबसूरती में बदलाव लाती हैं।

लेयरिंग का फैशन

इस समय लेयरिंग को फैशन का मूल मंत्र माना जा रहा है। लेयरिंग इस मौसम का सबसे हॉट ट्रेंड है। सर्दियों में लेयरिंग से खुद को गर्म रखने के साथ आप हॉट भी दिखती हैं। लेयरिंग के ऊपर हल्के और पतले स्वेटर के साथ आप फैशनेबल टॉप पहन सकते हैं। इसके अलावा आप फुल स्लीव टीशर्ट के ऊपर एक और टीशर्ट पहनकर, फिर इसके ऊपर लंबा स्वेटर पहन कर एक अलग लुक पा सकती हैं। इस तरह आपको सर्दी भी नहीं लगेगी और आप फैशनेबल भी दिखेंगी।

सर्दी का रंग ब्लैक

ब्लैक ऑउटफिट्स सर्दी की जान हैं! ब्लैक वर्सटाइल है जिसे किसी भी रंग या मौके पर पहना जा सकता है। सिर्फ ब्लैक ही एक ऐसा कलर है, जो आपको समय और जगह के हिसाब से लुक बदलने में मदद करता है। यहां तक कि लड़कियां खुद को स्लिम दिखाने के लिए भी ब्लैक पहनती हैं क्योंकि कुछ किलो वजन छिपाने के लिए ब्लैक कलर सबसे परफेक्ट होता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App